अफवाहों पर ध्यान न दे, हम पांच साल अच्छे से सरकार चलाएंगे:जी परमेश्वर
अफवाहों पर ध्यान न दे, हम पांच साल अच्छे से सरकार चलाएंगे:जी परमेश्वर
Share:

हाल ही में चल रही कर्नाटक में मंत्रिमंडल की उठापटक के बीच हाल ही में कर्नाटक के हाल ही में बने उपमुख्यमंत्री जी परमेश्वर ने अपने बयान में कहा कि "उन्हें इस बात का पूरा भरोसा है कि, कर्नाटक में जेडीएस और कांग्रेस का गठबंधन अपने कार्यकाल के पांच साल पुरे करेगा." वहीं हाल ही में एमबी पटेल के नेतृत्व में कांग्रेस के विधायकों ने राहुल गाँधी से मुलाकात की है. 

जी परमेश्वर ने कर्नाटक में सरकार और मंत्रिमंडल को लेकर अपने एक बयान में कहा कि "गठबंधन की नई सरकार है, शुरुआत में इस तरह के भ्रम होते है जिन्हें दूर कर लिया जाएगा. उन नवनिर्वाचित कांग्रेसी विधायकों के बीच असंतोष बढ़ रहा है जिन्हें कैबिनेट विस्तार के दौरान छोड़ दिया गया. उनमें से कई ने खुलेआम असंतोष व्यक्त किया है और अलग बैठकें की हैं.:"

परमेश्वर ने आगे कहा कि "विधायकों को भी स्थिति समझनी होगी, यह एक गठबंधन वाली सरकार है." मंत्री पद के लालच में कांग्रेस और जेडीएस के बीच चल रहा मतभेद अभी शांत नहीं हुआ है. वहीं खबर के मुताबिक एक दिन पहले ही यानी शनिवार को एमबी पटेल के नेतृत्व में कई विधायकों ने अध्यक्ष राहुल गाँधी के साथ मुलाकात कर इन मामलों को सुलझाने के लिए एक बैठक भी की थी, जिसमें एमबी पटेल ने अपने बयान में कहा था कि "हम मतभेद सुलझाने आये है."

कर्नाटक: कांग्रेसी विधायकों की राहुल के साथ बैठक, इन बातों पर चर्चा हुई

कमलनाथ प्रदेश को छिंदवाड़ा न समझें- प्रभात झा

केजरीवाल ने लगाया फंसाने का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -