निकी की हर टेंशन दूर करना चाहते हैं फ्यूचर
निकी की हर टेंशन दूर करना चाहते हैं फ्यूचर
Share:

निकी मिनाज के पीछे आजकल कुछ लोग हाथ धो कर पड़े हैं. सोशल मीडिया और गानों के जरिये मीक मिल और रेमी मा जैसे लोग निकी का बहुत मजाक उड़ाते देखे जा सकते हैं. ऐसे में उन्हें प्यार और केयर की बहुत जरुरत महसूस हो रही होगी। रेपर फ्यूचर के साथ आजकल निकी मिनाज का नाम जोड़ा जा रहा है और सूत्रों की माने तो फ्यूचर निकी को फिर से खुश देखना चाहते हैं और इसलिए वो चाहते हैं की निकी कुछ वक्त के लिए फ्यूचर के होम टाउन एटलान्टा चली जाए ताकि उनका दिमाग हाल ही में हुए विवादों से हट सके.

सूत्रों के अनुसार निकी कुछ वक्त के लिए लॉस एंजेल्स और न्यूयॉर्क की चकाचौंध और विवादों से दूरी बना सकती हैं क्योंकिं यह सब उन्हें फिलहाल काफी तकलीफ दे रहा है और इसलिए ही फ्यूचर चाहते हैं कि निकी एटलान्टा आये ताकि उनका दिमाग फ्रेश हो सके. यह फ्यूचर का घर है और फ्यूचर वहाँ पर निकी का अच्छे से ख़याल रख सकते हैं और उनके साथ काफी क्वालिटी टाइम गुजार सकते हैं.

निकी भी शायद कुछ वक्त के लिए ब्रेक लेने के बारे में सोच रही होगी क्योंकि सब उनके पीछे हाथ धोकर पड़े है. रेमी मा ने पञ्च दिन के अंदर निकय के ऊपर दो डिस ट्रैक बना दिए हैं. ब्राज़ील के बट स्पेशलिस्ट डॉ मियामी भी पीछे नहीं रहे और उन्होंने भी निकी का काफी मजाक उड़ाया। निकी के एक्स मेक मिल तो निकी को नीच दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं और वो ऐसा बार करते हैं और करेंगे यह तय है. हो सकता कि ट्रे और मीक भी निकी के लिए कोई डिस ट्रैक लेकर आये. निकी के साथ एक बात ही अच्छी हो रही है कि उन्हें फ्यूचर का पूरा साथ मिल रहा है.

निकी मिनाज को हौंसला दे रहे हैं फ्यूचर

फ्यूचर से निकी की नजदीकियों को देखकर किसको हो रही है जलन

निकी मिनाज के ब्रेकअप से कौन हुआ खुश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -