Video : इन बच्चों की गाड़ी देखकर आप भी रह जायेंगे हैरान, और हंस कर हो जायेंगे लोटपोट
Share:

चलिए आपको दिखाते हैं एक और फनी वीडियो जो हाल ही में वायरल हुआ है. सोशल मीडिया पर फनी वीडियो, और प्रैंक वीडियो की कोई कमी नहीं है. जितनी चाहे और जैसी चाहे वैसी वीडियो हमे मिल जाती है. ऐसे वीडियो हमारे मनोरंजन के लिए बनाये जाते हैं. साथ ही ये अब पैसे कमाने का भी जरिया बन चूका है.

आये दिन हम प्रैंक वीडियो, फनी वीडियो, हॉरर वीडियो देखते हैं जिसे देखकर हम अपनी दिनभर की थकान को दूर कर लेते हैं और थोड़ा हंस लेते हैं. बात करें गाँव के बच्चों की, जुगाड़ लगाने में बहुत माहिर होते हैं ये बच्चे. कुछ भी कर के कोई न कोई चीज़ ऐसी बना लेते हैं जिसे देखने वाला भी बस देखता ही रह जाता है. जैसे इस वीडियो में इन बच्चों की ये गाडी है, देखकर आपको भी हंसी ही आएगी और यही कहेंगे की कमल की गाड़ी बनाई हैं इन बच्चों ने.

जैसा कि आप देख सकते हैं इन बच्चों ने दो कुत्तों को गायों की तरह बाँध दिया है और पीछे अपने बैठने के लिए जगह बना ली और साथ ही पहिये भी लगा दिए हैं. अब ये गाड़ी इतनी तेज़ दौड़ रही है कि आप भी रह जायेंगे पीछे. तो आइये देखते हैं ये वीडियो जो VivaVideo से बनाया गया है और इसे शेयर किया है GURU G funny Blog ने. 

Video : बच्चों को सिगरेट बेच रहे पान वाले को जब विदेशी ने रोका तो देखिये क्या हुआ उसके साथ

Video : रोड पर आ कर कुछ ऐसा करने लगे ये भालू के बच्चे, देखने के लिए रुक गए लोग

ऐसे ही ख्याल आते हैं मन में, जब देखते हैं हम पेरेंट्स के फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -