ये हैं फनी और क्रिएटिव Toilet बोर्ड्स जिसे देख हिल जायेगा दिमाग
ये हैं फनी और क्रिएटिव Toilet बोर्ड्स जिसे देख हिल जायेगा दिमाग
Share:

Toilets सभी के घर में बहुत ही शानदार होते हैं घर के अनुसार. वहीँ कहीं बाहर होटल या फिर किसी मल्टीप्लेक्स की बात की जाए तो वहां के टॉयलेट्स भी कुछ कम नहीं होते. जी हाँ, आप जब भी कहीं बाहर के वाशरूम को इस्तेमाल करते हैं तो बहुत से बड़े बड़े और अनोखे टॉयलेट्स देखने को मिलते हैं. आप कही भी चले जाइये आपको टॉयलेट की सुविधा हर जगह मिल जाएगी.

होटल्स से लेकर पेट्रोल पंप, पब्लिक प्लेस आदि सभी जगहों पर टॉयलेट्स मौजूद रहते है. बाहर अगर वाशरूम जाना पड़ा तो वहां पर लेडीज और जेंट्स के लिए अलग अलग होते हैं रूम और उन पर सिंबल भी बने होते हैं जिससे हम आसानी से समझ पाते हैं कि कौनसा लेडीज का है और कौनसा जेंट्स का है. वैसे ही अगर ये सिंबल कुछ एडल्ट रूप में हो तो क्या हो.

आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे उन्हें देखकर. वैसे ही कई जगहों पर टॉयलेट के बाहर ऐसे-ऐसे अजीब और Funny साइन बोर्ड्स लगे रहते है, जिन्हे देख कर अपनी हंसी को रोक पाना मुश्किल हो जाता है. हम खास आपके लिए कुछ ऐसे ही साइन बोर्ड्स की तस्वीरें लेकर आये है, जो काफी Funny है. ये तस्वीरें इंटरनेट और सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल है. इसमें लोगो को क्रिएटिविटी साफ़ देखी जा सकती है.

 

कभी Kim तो कभी Trump ऐसे लोगों के साथ करता है ये शख्स फोटो एडिट

समय के साथ इन चीज़ों में आया इतना परिवर्तन

फोटोग्राफर ने अपनी फोटोग्राफी से इन मॉडल्स को दिया Fairy का लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -