अननोन नम्बर से कॉल आने पर जानते है कुछ funny रिएक्शन के बारे में
अननोन नम्बर से कॉल आने पर जानते है कुछ funny रिएक्शन के बारे में
Share:

जब भी हमारे पास अननोन नंबर आते है तो हमारे दिमाग में बहुत सारी बाते आने लग जाती है हम सोचने लग जाते है कि यह नंबर किसका हो सकता है. सभी अलग अलग बातो के बारे में सोचने लग जाते है. जब भी अननोन नंबर दिखता है तो ऐसा लगता है जैसे किसी लकी ड्रॉ का फॉर्म खुल गया है. जानते है ऐसे ही कुछ थ्रोट्स के बारे में जो अननोन नंबर देखकर आते है.    

जब कभी रात को 2.30 बजे कॉल आता है तो कुछ ऐसा सोचते है कही यह कॉल उनके किसी एक्स बॉयफ्रेंड का तो कॉल नही है. जिन लोगो को फिल्मो में जाने का शौक होता है वे सोचते है कि कही उनके पास किसी फिल्म का ऑफर तो नही आ गया है. जो स्टूडेंट्स जॉब ढूंढ रहे होते है वे सोचते है ये कॉल उस कम्पनी का तो नहीं जंहा मेने 2 दिन पहले इंटरव्यू दिया था. 

जो क्रेडिट कार्ड वालो से परेशान हो जाते है वे सोचते है कि कही फिर से उन्हें किसी क्रेडिट कार्ड वाले ने तो नही कॉल कर दिया है. कुछ लोग रोंग नंबर के बारे में सोचते है. जिन लोगो को भूलने की बीमारी होती है वे सोचते है कि शायद यह फोन टेलीफोन ऑपरेटर का होगा. यह तो यहाँ का नंबर है ही नहीं US का नंबर है कुछ लोग ऐसा भी सोचते है. 

कुछ लोग यह सोचते है कि हो सकता है यह नंबर लकी ड्रॉ का हो मेने कार जीत ली हो. जो बच्चे अपने घर पर बता कर नहीं जाते है वे ये सोचते है कि अननोन नंबर से कहि उसके मम्मी पापा तो नही कॉल कर रहे है ये जानने के लिए कि वे कहा है.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -