Video : जब दुकानदार ने गुस्से में ग्राहक को मारना शुरू कर दिया
Share:

सोशल साइट्स पर कुछ भी वायरल होता रहता है। जो हमारे लिए मनोरंजक होता है, ऐसी कई वीडियो आप देखते होंगे जो फेसबुक और व्हाट्सऐप पर नज़र आते हैं। उन्ही में से एक वीडियो हम आपके लिए लेकर आये हैं जिसे देखकर आपकी हंसी नहीं रुकने वाली।

दरअसल, जब भी हम दूकान पर जाते हैं तो कोई भी पसंद करने से पहले उसकी ऑप्शन या विकल्प भी देखते हैं कि उनमे से कौनसा अच्छा है और जो ज्यादा अच्छा होता हम उसे ही लेते हैं। लेकिन बहुत बार ऐसा भी होता है कि दुकानदार हमे लाख चीज़े ही क्यों ना दिखा दे कभी-कभी उनमे से भी हमे पसंद नहीं आता। ऐसे में कस्टमर भी तक जाता है और दुकानदार भी।

जैसा कि आपको पता है कुछ लोगों का गुस्सा तेज़ होता है जब तक बर्दाश कर सकता है वो कर लेते लेकिन बाद में जब उनका गुस्सा बढ़ जाता है तो क्या होता है ये तो वो खुद भी नहीं जानते हैं। ऐसे में कई बार हंगामे भी होजाते हैं और बात बढ़ जाती है। पर इस वीडियो में गुस्सा तो है लेकिन आपको हंसी ही आएगी।

दरअसल, ग्राहक के ऐसे ही कुछ सवालों से दुकानदार परेशान हो गया और जब गुस्सा बढ़ा तो उसे ग्राहक की धुनाई कर दी और धक्के मारकर दुकान से बाहर कर दिया। ये सुनकर ही आप हंसी नहीं रोक पाएंगे। धुनाई का ये वीडियो ही सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। तो आइये आप भी देख लीजिये इस वीडियो।

शराब प्रेमियों के लिए ही बना है ये Beer स्विमिंग पूल, ज़रूर जाना चाहेंगे आप भी

चीन में शुरू किया गया है Smile to Pay सिस्टम, जानिए इसके बारे में

इस छोटी सी बच्ची का डांस देखकर आप शीला को भूल जाएंगे

कॉलेज जाने के लिए क्या होते है एक्स्पेक्टेशन और क्या होती है रियलिटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -