इस रेस्टोरेंट में मिलता है 'ससुराल जैसा भोजन', आपने खाया क्या?

By iti mishra
Jan 16 2021 03:00 PM
इस रेस्टोरेंट में मिलता है 'ससुराल जैसा भोजन', आपने खाया क्या?

आप सभी ने देखा ही होगा इंटरनेट की दुनिया में यूनिक नाम वाले रेस्टोरेंट्स की तस्वीरें आए दिन वायरल हो जाती हैं। दुनिया में कई लोग हैं जो कुछ अलग करने की चाह में कुछ ऐसा कर जाते हैं जो सभी को हंसा-हंसा कर पागल कर देता है। कई बार लोग अपनी दुकानों के नाम अजीब-अजीब रखते हैं और ऐसी दुकानों का यूनिक नाम और अनोखा मेन्यू कार्ड देखकर लोगों को ध्यान खींचा चला जाता है।

 

आपको याद हो तो बीते दिनों ही हमने आपको मिलवाया था कालू बेवफा चाय वाले से जो अपनी चाय के कारण इंटरनेट पर छा गया था। वैसे अब इसी को कड़ी देने के लिए एक रेस्टोरेंट सामने आया है। इस रेस्टोरेंट में ग्राहक को घर जैसा नहीं बल्कि ससुराल जैसा खाना मिलता है। जी हाँ, हाल ही में एक तस्वीर को ट्विटर यूजर @PriyankaJShukla ने शेयर किया है।

आप देख सकते हैं इस फोटो को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'घर जैसा खाना तो बहुत बार देखा-सुना है, ये पहली बार देखा!!' वैसे हम आपको जानकारी के लिए बता दें कि एक श्री सुरुचि नाम का रेस्टोरेंट है और यहाँ बाहर जगमगाती रोशनी में लिखा है, 'ससुराल जैसा भोजन'। वैसे यहीं चमचमाती लाइन सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। अब लोग तेजी से इस फोटो को शेयर कर रहे हैं और ससुराल जैसे खाने की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

 

तो इस वजह से मनाया जाता है गणतंत्र दिवस

शिव-राम पर टिप्पणी कर विवादों में फंसी 'तांडव', उठी बैन करने की मांग

विराट कोहली ने क्रुणाल और हार्दिक पांड्या के पिता के निधन पर जताया शोक