इन खबरों की हेडिंग पर रोक नहीं पाएंगे हंसी
इन खबरों की हेडिंग पर रोक नहीं पाएंगे हंसी
Share:

ख़बरों की हैडिंग और उनकी तस्वीरों पर कुछ ज्यादा ही ध्यान दिया जाता है, क्योंकि लोग हैडिंग को देखकर ही किसी भी न्यूज़ को पढ़ते हैं. इंटरनेट पर आये दिन ऐसी कई तसवीरें कई पोस्ट वायरल होते रहते हैं जिन्हे देखकर, जिन्हे पढ़कर पढ़ने वालों की हसी निकल जाती है. इस क्रिएटिविटी में अक्सर वो लोग भी भागिदार होते हैं जो फोटशॉप में माहिर होते हैं. यह तसवीरें समाचार और टीवी चैनलों पर दिखाई जाने वाली ख़बरों की हैं.

किसी भी कंपनी का उद्देश्य यही रहता है कि विज्ञापन के ज़रिये उसके बिज़नेस को बढ़ावा मिल सके. लेकिन किसी न किसी वजह से कुछ भूल-चूक की वजह से यह टीवी एड्स और अखबारी इश्तेहार इतने फनी हो जाते हैं कि पढ़ने वालों की और देखने वालों की हसी निकल जाती है. आइये नज़र डालते हैं ऐसे ही कुछ विज्ञापनों पर, जिन्होंने व्यापर से ज्यादा लोगों का ह्यूमर बड़ा दिया. 

एक खबर की हैडिंग इतनी ज़ोरदार है कि कोई भी इंसान इस खबर को पढ़ने से नहीं चुकेगा. इस खबर की हैडिंग है 'सास को ही ले भागा दामाद', अब बताओ भला कौन ऐसा रीडर होगा जो इस खबर को नहीं पढ़ना चाहेगा. और इसी तरह के अनेक विज्ञापनों के ख़ास नमूने लाएं है हम अपनी फोटो स्लाइड्स में, देखिये.

ऐसी रिवीलिंग ड्रेस पहनी कि दिख गया सब कुछ

दिखाते हैं ब्रूना अब्दुल्लाह की कुछ Hot और Sexy फोटोज, जो अक्सर रहती हैं चर्चा में

ये हैं दुनिया के बेहतरीन Bridges जिन्हे आप भी देखकर रह जायेंगे दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -