Team India's bus full of smiles

A bus full of smiles...A peek into the team bus after the emphatic series victory #AsiaCup #TeamIndia Rohit Sharma Harbhajan Singh Virat Kohli MS Dhoni Shikhar Dhawan Yuvraj Singh Ajinkya Rahane Suresh Raina Bhuvneshwar Kumar Ashwin Ravi Hardik Pandya Pawan Negi Ravindra Jadeja

Posted by Indian Cricket Team on Sunday, March 6, 2016
VIDEO : क्या इंडिया टीम की ऐसी मस्ती कभी देखी है आपने...?
Share:

बेहतरीन फॉर्म में चल रही भारतीय टीम ने एशिया कप में बांग्लादेश को हराकर ख़िताब अपने नाम कर लिया. मेजबान बांग्लादेश और भारत के बीच फाइनल मुकाबला हुआ जिसमे भारत ने जोरदार प्रदर्शन करके 8 विकेट से यह मुकाबला जीत लिया. इस ख़िताब के साथ ही भारतीय टीम छठी बार एशिया कप जीतकर सर्वाधिक एशिया कप जीतने वाली टीम बन गई. एशिया कप में मिली इस जीत से हर कोई खुश नज़र आ रहा है. टीम के सभी खिलाडी भी बहुत खुश है.

जीत की ख़ुशी का ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमे टीम के खिलाडी स्वदेश वापसी के समय मजाक करते हुए नज़र आ रहे है. इस वीडियो में कोई खिलाडी जीत की ख़ुशी जाहिर कर रहा है तो कोई विक्ट्री दिखाकर एन्जॉय कर रहा है. साथ ही टीम के खिलाडी यह भी कहते दिखाई दे रहे है की अब वर्ल्ड कप की बारी है.

मतलब साफ़ है की एशिया कप में मिली जीत के बाद भारत की निगाहे वर्ल्ड कप पर है और वह उसे किसी भी हाल में जीतना चाहेगी. टीम का मजाकिया अंदाज़ में बनाया गया वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है और तेजी से शेयर किया जा रहा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -