ब्रिटेन की रॉयल वेडिंग में 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर विदेशी मेहमानों ने लगाए ठुमके
Share:

शनिवार को ही ब्रिटेन के शहज़ादे प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल शादी के बंधन में बंध गए हैं. इस रॉयल वेडिंग के बारे में जानने के लिए हर कोई उत्सुक था. पिछले दो-तीन दिन से इस रॉयल वेडिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी. इसी बीच इस रॉयल वेडिंग का एक और ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद यकीं आप सभी भी हंस-हंस के लोटपोट हो जाएंगे. ब्रिटिश की इस रॉयल वेडिंग में सपना चौधरी का मशहूर डांस सॉन्ग 'तेरी आंख्या का यो काजल' बज गया और उसपर सभी झूमकर नाचे.

अगर आपको यकीन नहीं हो रहा तो एक बार ऊपर दिए इस वीडियो को जरूर देखे. इस वीडियो में आप देख सकते है एक-एक करके सभी मेहमान आ रहे है और सपना चौधरी के इस गाने पर ठुमके लगा रहे है. 19 मई को ये रॉयल वेडिंग हुई थी. उस दिन पुरे सोशल मीडिया पर #RoyalWedding2018 हैशटैग ट्रेंड ही चल रहा था.

शादी के बाद से ही इस रॉयल वेडिंग के कई मजेदार मोमेंट्स की सोशल मीडिया पर खिल्ली उड़ाई जा रही हैं. सोशल मीडिया यूज़र्स अपने ही अंदाज़ में इस शादी को लेकर तरह-तरह के मजाकिया कमैंट्स कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस समय इस रॉयल वेडिंग के फनी फोटोज और वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रही है. आप भी देखिये ये शानदार फनी वीडियो.

रॉयल वेडिंग में राजकुमार को मिले- कूकर, लाइटर और सांड जैसे अजीबोगरीब तोहफे

अपनी हॉट तस्वीरों के कारण मशहूर हैं ये फिरंगी मॉडल, गुस्से में हो जाती हैं पागल

नौकरानी पर फ़ोन फेकना, पुलिस पर थूकना, इतना ख़राब है इस हॉट एक्ट्रेस का गुस्सा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -