Funny Video : GF ने किया परेशान, तो कुछ ऐसा किया लड़की के साथ
Funny Video : GF ने किया परेशान, तो कुछ ऐसा किया लड़की के साथ
Share:

अक्सर लड़कों की ये परेशानी और शिकायत रहती है कि उनकी GF उन्हें काफी परेशान करती हैं. हालाँकि उनके साथ रहने में उन्हें अच्छा भी लगता है लेकिन शिकायत भी रहती है. इसी के साथ लड़कों का ये सवाल भी होता है कि कभी कभी उनसे कैसे बचा जाये. यानी जब वो ज्यादा ही परेशान कर दे तो कैसे निपटा जाए उनसे और कैसे सबक सिखाया जाए.

तो चलिए हम आपको दिखाते हैं एक वीडियो जिसे देखकर आप भी हंस पड़ेंगे और हैरान रह जायेंगे. हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे हम आपको भी दिखाने जा रहे हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं एक लड़की है जिसे एक बंद जगह में छोड़ दिया है और उसके के बड़े से चूहे को भी छोड़ दिया है जिससे वो बचने कि कोशिश कर रही है.

दरअसल, इसे सीन को देखकर आपको भी हंसी आने वाली है तो देख लीजिये ये वीडियो. इस वीडियो को देखकर हर कोई हंस रहा है और इसे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है तो आप भी ज़रा हंसना चाहते हैं तो देख लीजिये इस वीडियो. वैसे भी सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो देखने को मिलते हैं जो काफी वायरल होते हैं. इसी के साथ आपको भी दिखा देते हैं. ताकि आपकी भी GF आपको परेशान करे तो आप भी उनके साथ ऐसा ही कुछ कर दीजिये.

देखिये इस भिखारी की ईमानदारी, जिसमे नहीं लिए ज्यादा पैसे

गुटखा किंग कहे जाने वाले इस अरबपति को था लग्जरी गाड़ियों का भयंकर शौक

बेटे की चाहत में पैदा कर दी सात बेटियां, अब हो रहे शर्मिंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -