गंभीर ने अपने बर्थडे पर लक्ष्मण से कहा, भाभी ट्विटर पर नहीं हों तो....बताऊ

नई दिल्ली: टीम इंडिया के बेस्ट ओपनर्स में से एक रहे भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर का हाल में जन्मदिन था. जिस पर फैंस से लेकर क्रिकेट जगत के सभी खिलाड़ियों द्वारा उन्हें बधाई दी गयी. किन्तु इस बार गौतम गंभीर के जन्मदिन पर वीवीएस लक्ष्मण द्वारा दी गयी बधाई चर्चा का कारण बन गयी है. जिसमे गौतम गंभीर ने वीवीएस लक्ष्मण के मजाक का ऐसा जवाब दिया कि वीवीएस लक्ष्मण शायद ही उनकी बात का जवाब दे पाए. किन्तु वीवीएस लक्ष्मण और गौतम गंभीर के बीच का यह वाकया बहुत मजेदार रहा.

वीवीएस लक्ष्मण के बधाई संदेश लिखते हुए लिखा कि  'गौतम गंभीर आपको जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं. उम्मीद है आने वाला वक्त आपके लिए ढेर सारी खुशियां लेकर आए.' जिसका जवाब भी गंभीर ने दिया और लक्ष्मण को लिखा, 'आपकी विशेज के लिए मेरे दिल में हमेशा खास जगह रहती है.' किन्तु इसके बाद लक्ष्मण ने एक और फोटो ट्वीट करते हुए लिखा कि  'सोचिए, गंभीर के कान में वीरू क्या फुसफुसा रहे हैं, क्या कोई अंदाजा है.'

गंभीर ने इसका जवाब देते हुए कहा कि, 'सहवाग आपका एक सीक्रेट मेरे साथ शेयर कर रहे थे. मैं उस सीक्रेट को यहां पर बता सकता हूं, अगर भाभी ट्विटर पर नहीं हों तो. इसके बाद लक्ष्मण की बोलती बंद हो गयी. हालांकि इस मजेदार वाकये के फैंस ने भी मजे लिए. 

अंडर-19: एशिया कप के लिए टीम इंडिया का हुआ एलान

एशिया कप हॉकी टूर्नामेंट : भारत ने पाक को किया 3-1 से चित

फीफा अंडर-17 विश्व कप: सोमवार से शुरू होगी महा टक्कर

प्रतिबन्ध के बाद शारापोवा ने जीता अपना पहला खिताब

भारत की मेजबानी पर भावुक हुए वॉर्नर, देखें क्या कहा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -