किचन में जब हो लड़के, तो ऐसा ही होगा  नज़ारा
किचन में जब हो लड़के, तो ऐसा ही होगा नज़ारा
Share:

जब लड़कियां किचन में होती है तो सारे काम शांति से होते है लेकिन जब कोई लड़का किचन में खान बनाता है तो वहां कुछ भी काम शान्ति से नहीं हो सकता. लड़के अक्सर किचन में तभी घुसते है जब उनके पेट में चूहे कूदते है. वरना वो किचन से दूर ही रहना पसंद करते है. खाना बनाने की बात की जाये तो उन्हें कुछ नहीं आता. हालाँकि आज के लड़के अच्छा खाना बनाने लगे हैं.

लेकिन यहाँ उनकी बात हो रही है जो किचन में कभी गए ही नहीं है. या फिर गए हैं तो कुछ इस तरह गए हैं जैसे इन तस्वीरों में दिखाए गए हैं. लेकिन जब यही लड़के घर से दूर रहते है तो इनको किचन का सामना करना ही पड़ता है. वही कुछ लड़को को घर में अकेला रहने पर खाना बनाना पड़ता है. आप यह जान के हैरान रह जायेंगे कि किचन में खान बनाते समय इन लड़कों के साथ कैसे कैसे हादसे होते है या हो सकते है.

इन खतरों से निपटने के लिए लड़कों ने भी अपने दिमागी घोड़ों को दौड़ा कर नए नए तरीके निकाल लिए है. अपने दिमाग को कुछ इस तरह दौड़ाते हैं जिसे आज तक किसी ने नहीं सोचा होगा जैसा इन लोगों ने किया है. तो चलिए आपको दिखाते हैं इनके कुछ नमूने. ऐसे ही कुछ तरीकों की तस्वीरें देखने के लिए आगे क्लिक करे और देखिये.

 

इतने आलसी लोग कभी नहीं देखे होंगे आपने

इस फोटो को देखकर तो आप भी हो जायेंगे कंफ्यूज

ऑफिस में अगर हो ऐसे काम, तो हर कोई जाये ख़ुशी-ख़ुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -