मंत्री हेमचंद यादव को नम आंखों से दी गई विदाई
मंत्री हेमचंद यादव को नम आंखों से दी गई विदाई
Share:

छत्तीसगढ़ भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष और पूर्व मंत्री हेमचंद यादव की गुरुवार को अंतिम यात्रा निकाली गई. इस दौरान जनता ने हेमचंद यादव के पार्थिव शरीर का दर्शन किया. इससे पहले उनके पार्थिव शरीर को उनके आवास पर लोगों के दर्शन के लिए रखा गया था. 

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष हेमचंद यादव का दिल्ली स्थित एम्स में बुधवार को 58 साल की उम्र में निधन हो गया था. उन्होंने रात करीब 1 बजे अंतिम सांस ली थी. बताया जाता है कि वे लंबे समय से बीमार थे. पेट में इन्फेक्शन बढ़ जाने के चलते उन्हें रायपुर से एम्स में रेफर किया गया था. अस्पताल में वो  वेंटिलेटर पर थे. यादव के पार्थिव शरीर को देर शाम चार्टर विमान से रायपुर लाया गया. यहां से उनका पार्थिव शरीर दुर्ग के लिए रवाना किया गया.

अंतिम संस्कार कार्यक्रम में मुख्यमंत्री रमन सिंह के अलावा विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल, प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक, प्रदेश प्रभारी अनिल जैन सहित वरिष्ट बीजेपी नेता मौजूद थे. इनके साथ ही भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष हेमचंद यादव की अंतिम यात्रा में प्रेम प्रकाश पांडे, बृजमोहन अग्रवाल, रमशीला साहू, शिवरतन शर्मा समेत कई भाजपा नेता के अलावा कांग्रेस के नेता भी मौजूद थे.

उन्नाव केस के आरोपी बीजेपी विधायक पर FIR दर्ज़

अलवर के मेव मुस्लिम अपराधी - बीजेपी विधायक

भाजपा : फर्श से अर्श तक का सफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -