हर ओर गूंजे शहीद प्रमोद कुमार की अमरता के नारे !
हर ओर गूंजे शहीद प्रमोद कुमार की अमरता के नारे !
Share:

जामताड़ा ​: जम्मू-कश्मीर राज्य में आतंकियों से सीआरपीएफ की मुठभेड़ के दौरान शहीद हुए कमांडेंट प्रमोद कुमार का पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव पहुंच गया है। यहां पर ग्रामीण गमज़दा हैं लेकिन उन्हें अपने शहीद बेटे की शहादत पर गर्व है। सारा गांव शहीद प्रमोद की अमरता के नारे लगा रहा है। दूसरी ओर शहीद प्रमोद कुमार के परिजन काफी दुखी हैं। परिजन का रोरोकर बुरा हाल हो गया है। मगर सभी प्रमोद कुमार की शहादत को नमन कर रहे हैं।

ग्राम जामताड़ा में सड़कों पर शहीद के अंतिम दर्शनों के लिए सैलाब उमड़ पड़ा। हर कहीं भारत माता की जय के जयकारे गूंजे। जब शहीद की पार्थिव देह सैन्य काॅफिन में पूरे सम्मान के साथ पहुंची तो सैकड़ों ग्रामीण शहीद के सम्मान में उमड़ आए। शहीद के अंतिम संस्कार की जानकारी मिलते ही आसपास के गांवों के लोग भी उमड़ आए।

हर आंख गमज़दा हो गई लेकिन सभी भारतमाता की जय के जयकारे लगा रहे थे। शहीद प्रमोद कुमार की बेटी 6 वर्ष की है। वह दुखी जरूर है लेकिन उसे अपने पिता की शहादत पर गर्व है। कमांडेंट की इस बेटी ने उन्हें अंतिम सलाम किया। जम्मू - कश्मीर के श्रीनगर के नोहट्टा में हुए आतंकी हमले में 8 जवान और 1 पुलिसकर्मी घायल हो गए। इस अभियान में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को मार दिया था।

जब ध्वजारोह समारोह में जमीन पर गिरा तिरंगा!

कश्मीर में जारी है हिंसा के हालात, गृहमंत्री ने बुलाई बैठक !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -