Video: हिन्दू और ईसाई लड़कियों के खिलाफ 'लव और नार्कोटिक जिहाद' चला रहे कट्टरपंथी- केरल के बिशप का दावा

कोच्ची: केरल के कोट्टयम में सायरो मालाबार चर्च पाला धर्मप्रांत के बिशप ‘मार जोसेफ कल्लारंगट’ ने अपने बयान में कहा कि केरल में कैथोलिक लड़कियाँ अब ‘लव और नार्कोटिक जिहाद’ की शिकार बन रही हैं। उन्होंने यह बात कोट्टायम जिले के कुरुविलंगाडु में चर्च के एक कार्यक्रम में बोली, जो उनके राज्य के अंतर्गत आता है।

 

कुरुविलंगाडु चर्च के यूट्यूब चैनल पर 8 सितंबर को पोस्ट की गई एक वीडियो में, बिशप ने चेतावनी दी कि कट्टरपंथी ऐसे तरीकों का उपयोग उन जगहों पर कर रहे हैं, जहाँ वे हथियारों का प्रयोग नहीं कर सकते और कैथोलिक परिवारों को इस संबंध में सतर्क रहना चाहिए। वह बताते हैं कि केरल में एक खास समूह है, जो विभिन्न इलाकों में कैथोलिक और हिंदू युवाओं को ड्रग व अन्य नशों की लत लगा रहे हैं। ऐसे लोगों का उद्देश्य दूसरे धर्म को भ्रष्ट करने का है। लव जिहाद और नार्कोटिक्स जिहाद दो चीजें हैं, जिन पर ध्यान देने की जरुरत है। बता दें कि केरल के पूर्व DGP ने भी एक बयान में कहा था कि केरल आतंकियों का भर्ती केंद्र बनता जा रहा है। वहीं, आतंकियों के स्लीपिंग सेल्स हैं।

उन्होंने आगे कहा कि केरल में ‘लव जिहाद’ होने से इनकार करने की कोई भी कोशिश, सच्चाई से मुँह मोड़ लेने जैसा है। बिशप ने कहा कि मुस्लिम विचारों को जबरदस्ती थोपने की योजना चल रही है। सभी कैथोलिकों को इसके बारे में पता होना चाहिए और उन्हें सावधान रहना चाहिए।

लगातार पांचवे दिन भी नहीं बदला पेट्रोल-डीजल का भाव, जानिए आज का दाम

पूर्वी गोदावरी में सड़क दुर्घटना में दो की मौत और तीन हुए घायल

सेंसेक्स में 55 अंको की तेजी, 17,369 पर बंद हुई निफ्टी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -