मैच से पहले जब कोहली ने की आमिर से ये पेशकश
मैच से पहले जब कोहली ने की आमिर से ये पेशकश
Share:

इंडिया-पाकिस्तान के बीच कड़ी टक्कर और खिलाड़ियों के बीच मैदान में कहा-सुनी हमेशा से ही चर्चा में रही है. वही दोनो मुल्को के खिलाड़ियों के बीच दोस्ती भी सुर्ख़ियो में रही है. भारतीय टीम के बेहतरीन बल्लेबाज और पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर के बीच की दोस्ती आजकल सुर्ख़ियो में बनी हुई है. पांच साल का प्रतिबन्ध झेलकर पाकिस्तान टीम में बेहतरीन वापसी करने वाले मोहम्मद आमिर के प्रदर्शन की विराट कोहली तारीफ करते नही थक रहे है.

बांग्लादेश में एशिया कप के दौरान भी मैच के बाद उन्होंने आमिर की बॉलिंग की तरीफ की थी. अब शनिवार को एक बार फिर ये दोनों टीमें आपस में भिड़ रही हैं. मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्ड्न्स में हो रहा है. वर्ल्ड टी20 टूर्नामेंट के इस अहम मुकाबले से ठीक पहले विराट कोहली और मोहम्मद आमिर के बीच हंसी मजाक लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बन गया. भारतीय टीम के ईडन गार्ड्न्स से रवाना होने से पहले आमिर और कोहली ने एक दूसरे से दुआ सलाम की और लम्बे समय तक बातचीत भी की. इस दौरान पाकिस्तान के कप्तान शाहिद अफरीदी ने भी विराट से बातचीत की. कोहली ने आमिर को अपना बल्ला देने की पेशकश की जो खुशी से उछलता नजर आया और उसने कोहली के बल्ले से शैडो अभ्यास भी किया.

भारत के बाकी खिलाड़ियों ने जहां जमकर पसीना बहाया, वहीं कोहली ने स्थानीय गेंदबाजों से करीब 40 मिनट तक थ्रो डाउन का अभ्यास किया. दोपहर में भारत के पूर्व कप्तान और कैब अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भारतीय टीम के पहुंचने के बाद पिच कवर हटवा दिए. गांगुली लंबे समय तक कोहली से बातचीत करते दिखे जिसके बाद हरभजन सिंह, युवराज सिंह और आशीष नेहरा भी पहुंचे.

इससे पहले पाकिस्तान की टीम के लिए जुम्मे की नमाज के लिए खास इंतजाम किए गए. सुरक्षा के बीच पूरी पाकिस्तानी टीम ने कोलकाता के मोहम्मडन स्पोर्टिंग क्लब में नमाज अदा की.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -