उत्तर प्रदेश सरकार ने किया खुलासा, यूपी में 16 से 31 जुलाई तक नहीं लागू होगा सम्पूर्ण लॉकडाउन
उत्तर प्रदेश सरकार ने किया खुलासा, यूपी में 16 से 31 जुलाई तक नहीं लागू होगा सम्पूर्ण लॉकडाउन
Share:

लखनऊ: उत्तरप्रदेश में लॉकडाउन को लेकर कई तरह की अटकले लगाई जा रही है. वही इस पर यूपी सरकार ने खुलासा करते हुए बताया, की  यूपी में 31 जुलाई तक वीकेंड लॉकडाउन ही लागू रहेगा. प्रदेश के अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी ने पूर्ण लॉकडाउन लगाने की बातों को पूरी तरह खारिज करते हुए कहा, की प्रदेश में 16 से 31 जुलाई तक सम्पूर्ण लॉकडाउन करने की किस तरह की कोई प्लानिंग नहीं है. 

वही उन्होंने बुधवार को मीडिया से बातचीत में कहा, कि किसी प्रकार का कोई नया आदेश जारी नहीं किया गया है. 14 जुलाई को जारी शनिवार व रविवार को लॉकडाउन करने का आदेश ही लागू रहेगा. आपको बता दें, कि सोशल मीडिया पर प्रदेश में पूर्ण लॉकडाउन करने की कई अफवाहे फैलाई जा रही थी, जिस पर अपर मुख्य सचिव गृह ने स्पष्टीकरण दिया. ओर इसे ख़ारिज कर बताया की अभी सम्पूर्ण लॉकडाउन की कोई योजना नहीं है. 

बता दें, कि प्रदेश में हर हफ्ते शनिवार ओर रविवार को होने वाले लॉकडाउन के लिए यूपी सरकार ने 14 जुलाई को गाइडलाइंस जारी कर दी. यह लॉकडाउन शुक्रवार रात 10 बजे से सोमवार सुबह 5 बजे तक जारी रहेगा. इसके चलते सभी सभी बाजार, मॉल व दफ्तर बंद रहेंगे. तथा इस समय में (प्रत्येक शुक्रवार रात 10 बजे से सोमवार सुबह 5.00 बजे तक) संपूर्ण प्रदेश में समस्त शासकीय कार्यालय (समस्त आवश्यक सेवाओं एवं बैंकों को छोड़कर) बंद रहेंगे. अतः सम्पूर्ण लॉकडाउन अभी नहीं लगाया जाएगा. 

नाग पंचमी 2020 : जब श्री कृष्ण को ललकार बैठा था यह नाग, हुआ था बहुत बुरा हश्र

कांग्रेस नेता राहुल ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- 'फेल हो रही भारत की वैश्विक रणनीति'

नाग पंचमी 2020 : ब्रह्मा-विष्णु-महेश तीनो देवताओं से है नाग का ख़ास संबंध, जानिए कैसे ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -