आईफोन 8 और आईफोन एक्स पर मिल रहा भरी डिस्काउंट
आईफोन 8 और आईफोन एक्स पर मिल रहा भरी डिस्काउंट
Share:

साल 2017 अपने आखरी पड़ाव पर है और इसी के साथ नए साल का आगाज भी होने जा रहे है. इस मौके को भुनाने के लिए कई स्मार्टफोएन निर्माता कंपनिया अपने पुराने स्टोक्स पर शानदार ऑफर्स मुहैया करा रही है. इसी क्रम में दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी एप्पल भी अपने बहुचर्चित स्मार्टफोन आईफोन 8 और आईफोन एक्स पर भारी डिस्काउंट मुहैया करा रही है. अगर आप भी आईफोन सीरीज के इस लेटेस्ट मॉडल को अपना बनाना चाहते है तो ये मौका आपके लिए सबसे सही साबित हो सकता है.

आपको बता दें कि कंपनी ने अपने आईफोन एक्स के 64जीबी वेरिएंट को 92,430 रुपए की कीमत पर लांच किया था. लेकिन अब इस स्मार्टफोन को पेटीएम मॉल पर 88,996 रुपए में खरीद सकते हैं. इसके अलावा पेटीएम मॉल पर आईफोनX खरीदने वाले यूजर्स को 4,000 रुपए का कैशबैक भी ऑफर किया जा रहा है. इस कैशबैक ऑफर का फ़ायदा उठाने के लिए उपभोगता को प्रोमोकोड A4K का इस्तेमाल करना होगा. ये कैशबैक 24 घंटे के भीतर आपके पेटीएम वॉलेट में ट्रांसफर कर दिया जाएगा.

बताते चले कि आईफोन 8 पर इस समय ई कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया भी ऑफर मुहैया करा रहा है. यहाँ आप इसके 64 जीबी वेरिएंट को 54,990 रुपए में अपना बना सकते है. जबकि इसके 256जीबी वेरियंट को 69,478 रुपए में अपना बनाया जा सकता है.

 

Instagram में आ रहा है एक और अपडेट

एप्पल सीईओ के बोनस में हुआ 74 फीसदी का इजाफा

पेटीएम ने बनाया रिकॉर्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -