दिल्ली की सड़कों पर की फुकरापंती
दिल्ली की सड़कों पर की फुकरापंती
Share:

'फुकरे रिटर्न्स' के स्टार्स इन दिनों फिल्म को जोर-शोर से फिल्म को प्रमोट करने में लगे हुए हैं. फिल्म के प्रमुख किरदार हनी (पुलकित सम्राट), चूचा (वरुण शर्मा), लाली (मनजोत सिंह) और भोली पंजाबन (ऋचा चड्ढा) ने हाल ही में दिल्ली के 4 प्रसिद्ध स्थानों का दौरा किया. मजनुं का टीला, टॉम अंकल मैगी और प्रसिद्ध कमला नगर में मौजूद चाइनीज स्टॉल कुछ ऐसी जगह है जहां दिल्ली के छात्रों का डेरा हमेशा जमा रहता है. मृदिप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 8 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

'फुकरे' की कहानी दिल्ली पर आधारित है. इस बार फिल्म में वे कई और स्थानों पर जाएंगे, लेकिन फिल्म की रिलीज से पहले एक क्रिएटिव कैंपेन के तहत इन कलाकरों ने शहर के अन्य सभी प्रसिद्ध स्थलों का दौरा किया. टीम ने दिल्ली में फुकरापंती कर अपनी जुगाड़गिरी को उच्च स्तर पर पहुंचा दिया. हाल ही में रिलीज हुआ फिल्म का नया गाना 'तू मेरा भाई नहीं है' पर पूरी टीम ने जमकर डांस किया और यह सॉन्ग देश का अगला 'ब्रो-सॉग' माना जा रहा है. पुलकित सम्राट, ऋचा चड्ढा, वरुण शर्मा, अली फजल और मंजोत सिंह जैसे कलाकारों से लैस इस फिल्म को एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले फरहान अख्तर और रितेश सिंधवानी द्वारा प्रोड्यूस किया गया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

काश मैं पद्मावती होती - मिस वर्ल्ड

सलमान का फिर एक बयान

संसदीय समिति में भंसाली ने रखी अपनी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -