फुकरे रिटर्न्स रिव्यु डेस्क
फुकरे रिटर्न्स रिव्यु डेस्क
Share:

फिल्म का नाम: फुकरे रिटर्न्स
डायरेक्टर: मृगदीप सिंह लांबा
स्टार कास्ट: पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, अली फजल, मंजू सिंह, रिचा चड्ढा, पंकज त्रिपाठी, विशाखा सिंह, प्रिया आनंद, राजीव गुप्ता
टाइम लिमिट: 2 घंटा 20 मिनट
रेटिंग: 2.5 स्टार

2013 में आई फिल्म 'फुकरे' ने लोगों के दिल में एक छाप छोड़ दी थी. फिल्म की कॉमेडी बहुत अच्छी थी और नए किरदारों ने बहुत अच्छा काम किया था. फिल्म के मेकर्स ने इसका मज़ा बरकरार रखने के लिए इसका दूसरा पार्ट बनाया है. 'फुकरे रिटर्न्स' 8 दिसंबर को रिलीज हुई है. यह कहानी वहीं से शुरु होती है जहां फुकरे खत्म हुई थी. भोली पंजाबन (रिचा चड्ढा) को जेल होने के 1 साल बाद चुचा (वरुण शर्मा) फिर से सपने देखने लगता है. उन सपनों के साथ गुणा भाग करके उसका दोस्त हनी (पुलकित सम्राट) और जफर (अली फजल) अलग-अलग कहानियां और लॉटरी के नंबर निकालता है.

फिल्म का बजट लगभग 30 करोड़ (प्रोडक्शन कॉस्ट 22 करोड़+प्रोमोशनल कॉस्ट 8 करोड़) है और इसे 1200 से ज्यादा स्क्रीन्स में रिलीज किया जाना है. पिछले कई हफ्तों से बॉक्स ऑफिस पर अच्छी फिल्मों का अकाल पड़ा हुआ है और जैसा कि फुकरे को और उसके किरदारों को कई सारे लोग भली-भांति जानते हैं, जिसकी वजह से शायद सिनेमा हॉल में दर्शकों की हलचल हो और वीकेंड का कलेक्शन देखना काफी खास होगा.

कहानी में कई मोड़ आते हैं. फिल्म की शुरुआत काफी दिलचस्प है. कहानी सुनाने का ढंग अच्छा है और फिल्म के जितने भी किरदार हैं उनमें से वरुण शर्मा, पंकज त्रिपाठी और रिचा चड्ढा का किरदार काफी खिलकर बाहर आया है. फिल्म की कहानी का वास्तविकता से कोई लेना देना नहीं है. फिल्म का पहला हिस्सा धीरे-धीरे चलता है. सेकंड हाफ में थोड़ा सा पिकअप लेती है. क्लाइमेक्स काफी घिसा-पिटा सा है, जिसे दुरुस्त किया जा सकता था. इस बार फिल्म के गाने भी कुछ ज्यादा कमाल नहीं कर पाए हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फुकरे की टीम ने टेका स्वर्ण मंदिर में माथा

गोल्डन टेम्पल पहुंचे फुकरे

ऋचा का अपने फैंस पर फूटा गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -