'फुकरे रिटर्न्‍स' एक्शन और कॉमेडी से भरपूर- अली फजल

बॉलीवुड अभिनेता अली फजल इन दिनों अपने आने वाली फिल्म 'फुकरे रिटर्न्‍स' को लेकर सुर्खियों में बने हुए है. अली का कहना है कि, इस श्रृंखला की पहली फिल्म की तुलना में एक्शन से भरपूर और तीव्र होगी. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अली ने कहा कि, "'फुकरे' तीन वर्ष पहले जारी हुई थी और तब से बहुत बदलाव आ चुका है. इस फिल्म में मेरी भूमिका और अधिक दिलचस्प होगी और यही पहला सवाल मैंने अपने निर्देशक (मृदिदीप सिंह लांबा) से पूछा था. पहली फिल्म में मेरा किरदार उबाऊ था, इसलिए मैंने उनके साथ अपनी भूमिका पर चर्चा की और 'फुकरे रिटर्न्‍स' में अपनी भूमिका को विस्तार से समझा."

आगे उन्होंने कहा कि, "इस बार कहानी तीव्र है और इसमें भरपूर एक्शन हैं." बता दे कि इस फिम में अली फजल के अलावा पुलकित सम्राट, मनजोत सिंह, वरुण शर्मा, प्रिया आनंद, ऋचा चड्ढा, विशाखा सिंह और पंकज त्रिपाठी जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

बता दे कि, अली फजल ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थीं. उन्होंने अपने करियर के शुरूआती दिनों में ऐड कमर्सियल में काम किया. यही नहीं बल्कि वह उस दौरान स्टेज शो भी करते थे. इसके बाद वे फिल्म 'थ्री इडियट्स' में नजर आये. ख़ास बात यह है कि, फिल्म 'थ्री इडियट्स' से अपनी ऐक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले अली फजल ने बॉलीवुड में 'फुकरे', 'सोनाली केबल', 'खामोशियां', 'बॉबी जासूस', 'हैप्पी भाग जाएगी' जैसी सुपरहिट फिल्में की है.

ये भी पढ़े

बिग बॉस हाउस में होगा ग़मगीन माहौल

दुबई फिल्म फेस्टिवल में बिखरा सोनम का जलवा

केली ब्रूक को थी उम्मीद BF करेंगे प्रपोज़

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -