Fujifilm X-Pro3 कैमरा भारत में हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स के बारें में
Fujifilm X-Pro3 कैमरा भारत में हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स के बारें में
Share:

फ्यूजीफिल्म ने एक्सप्रो 3 (Fujifilm X-Pro3) मिररलेस कैमरा भारत में लॉन्च किया जा चुका है.  कंपनी ने इस लेटेस्ट कैमरा को क्लासिक रेट्रो डिजाइन दिया है, जो इसको आकर्षक बनाता है. इतना ही नहीं शानदार लुक के साथ लोगों को इस कैमरा में इमेज प्रोसेसर का भी सपोर्ट मिलेगा. जंहा साथ ही कंपनी ने इस कैमरा के वजन को कम करने के लिए टाइटेनियम बॉडी का उपयोग किया है. वहीं, कंपनी ने दावा किया है कि एक्सप्रो 3 में दुनिया पहला एडवांस्ड हाइब्रिड व्यू फाइंडर दिया गया है, जिससे यूजर्स कैमरा सेंसर को ऑप्टिकल से इलेक्ट्रॉनिक व्यू फाइंडर के बीच स्विच कर पाएंगे. 

Fujifilm X-Pro3 की कीमत: कंपनी ने इस मिररलेस कैमरा को 1,55,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ भारतीय बाजार में उतारा है. वहीं, कंपनी इस कैमरे के Duratect सिल्वर और ब्लैक कलर वेरिएंट को नए साल में पेश करेगी, जिसकी कीमत 1,73,999 रुपये होगी. हालांकि, कंपनी ने इस दोनों वर्जन के फीचर्स को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं दी है.

Fujifilm X-Pro3 की स्पेसिफिकेशन: फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने कैमरा में दुनिया पहला ऐसा व्यू फाइंडर दिया है, जिससे यूजर्स ऑप्टिकल से इलेक्ट्रॉनिक व्यू फाइंडर के बीच स्विच कर सकेंगे. साथ ही ईवीएफ (EVF) ब्राइट और हाई-रिजॉल्यूशन (3.69 मिलियन डॉट ऑरगेनिक) वाले ईएल पैनल का इस्तेमाल करता है, जिससे कैमरे की विजिबलिटी बेहतर हो जाती है. इसके अलावा इस कैमरा में 'क्लासिक नेग' मोड भी दिया गया है. वहीं, यूजर्स को एक्स-प्रो 3 में 64 जीबी यूएचएस आईआई एसडी कार्ड का सपोर्ट मिलेगा.

Fujifilm X-Pro3 का सेंसर और डिस्प्ले: फ्यूजिफिल्म ने इस मिररलेस कैमरा में 26.1 मेगापिक्सल का एक्स-ट्रांस सीमॉस 4 सेंसर और एक्स-प्रोसेसर 4 इमेज प्रोसेसर इंजन दिया है. इसके अलावा यूजर्स को इस डिवाइस में 1.28 इंच का एलसीडी पैनल मिलेगा. साथ ही यूजर्स इस कैमरे की स्क्रीन को 180 डिग्री तक फ्लिप कर सकते हैं.

Fujifilm X-Pro3 की कनेक्टिविटी: कंपनी ने इस कैमरा में कनेक्टिविटी के लिहाज से ब्लूटूथ, यूएसबी टाइप-सी, 2.5एमएम जैक, माइक्रोफोन और वायर रिमोट अटैचमेंट जैसे फीचर्स दिए हैं.

भारत में लॉन्च हुए शानदार फीचर्स वाले 3 ब्लूटूथ हेडफोन, जानें क्या है कीमत

google : रियल टाइम ट्रांसलेशन फीचर होगा जारी

HP Spectre x360: भारत में बहुत प्रतीक्षा के बाद हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -