NIKON के बाद फूजीफिल्म इंडिया ने पेश किया अपना मिररलेस डिजिटल कैमरा
NIKON के बाद फूजीफिल्म इंडिया ने पेश किया अपना मिररलेस डिजिटल कैमरा
Share:

हाल ही में बुधवार को इमेजिंग टेक्नॉलजी की अग्रणी कंपनी फूजीफिल्म इंडिया ने बाजार में नया मिररलेस डिजिटल कैमरा एक्स-टी3 लांच किया है, जिसकी कीमत केवल बॉडी की 1,17,999 रुपये बताई जा रही है. वहीं 18-55 लेंस के साथ इसकी कीमत बढ़कर 1,49,999 रुपये पहुँच जाएगी. जबकि इसके एक्सेसरीज (बैटरी ग्रिप) की कीमत 25,999 रुपये है.

HONOR की इस घोषणा से करोड़ों यूजर्स के बीच दौड़ी खुशी की लहर

फूजीफिल्म इंडिया प्रा. लि. के प्रबंध निदेशक हारूटो इवाटा ने इस सम्बन्ध में कहा है कि ऐसे वर्ष में बहुप्रतीक्षित फूजीफिल्म एक्स-टी3 मिररलेस डिजिटल कैमरा को लांच करना हमारे लिये गर्व का क्षण है, जब भारत में हमारी 10वीं वर्ष गांठ है. हम सफलता का उत्सव मना रहे हैं और नये लक्ष्यों की ओर भी अग्रसर हैं, जिनमें से एक है अगले 3-4 सालों में भारतीय मिररलेस बाजार में 30 फीसदी हिस्सेदारी प्राप्त करना.

NIKON ने एक साथ दी दोहरी खुशी, 2 मिररलेस कैमरे किए पेश

आपको जानकारी के लिए बता दें कि हल ही में nikon ने भी अपने दो मिररलेस कैमरे लॉन्च किए हैं. हारूटो इवाटा ने आगे बताया कि हम यह मानते हैं कि अगले पांच वर्षों में मिररलेस कैमरों की मांग डीएसएलआर से अधिक होगी। हम अपने ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ संभव मूल्य पर सर्वश्रेष्ठ प्रौद्योगिकी और नवोन्मेष प्रदान करते रहेंगे. आपको जानकारी के लिए बता दें कि एक्स सीरीज की शुरूआत वर्ष 2011 में एक्स100 की वैश्विक प्रस्तुति के साथ हुई थी, जिसे सफलतापूर्वक 7 साल हो गए है. 

यह भी पढ़ें...

वोडाफोन को पछाड़ने के लिए एयरटेल ने उठाया यह कदम

Meizu 16 और Meizu 16 Plus के बाद Meizu 16X ने दी दस्तक, जानिए क्या है ख़ास ?

VIVO V9 PRO को लेकर बड़ी खुशखबरी, इस दिन होगा लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -