घर के बाहर खेल रही मासूम को टॉयलेट में ले गया फूफा और करने लगा यह काम
घर के बाहर खेल रही मासूम को टॉयलेट में ले गया फूफा और करने लगा यह काम
Share:

हाल ही में आए एक मामले ने सभी को हैरान परेशान कर दिया है.यह मामला उत्तर-पश्चिम दिल्ली के शालीमार बाग इलाके का है जहाँ एक पांच साल की मासूम से उसके ही फूफा ने दरिंदगी की है. खबरों के अनुसार इस मामले में स्थानीय लोगों ने आरोपी फूफा को रंगेहाथ पकड़ लिया और उसके बाद उसकी खूब पिटाई भी की. उसके बाद सभी ने उसे पुलिस को सौंप दिया. वहीं इस मामले में पुलिस ने अपहरण, दुष्कर्म और पॉक्सो की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और 36 वर्षीय फूफा को गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी मिली है कि पुलिस ने बताया कि, मासूम लड़की परिवार के साथ शालीमार बाग इलाके में रहती है और उसके माता-पिता छोटा-मोटा काम करते हैं. वहीं पड़ोस में मासूम के बुआ और फूफा रहते हैं और फूफा शराब और नशे का आदी है. बीते मंगलवार के दिन मासूम घर के बाहर खेल रही थी, तभी आरोपी उसे गोद में उठाकर पास के एक टॉयलेट में ले गया और दुष्कर्म करने लगा, उस दौरान बच्ची जोर-जोर से चिल्लाने लगी तब एक युवक ने उसे रंगेहाथ पकड़ लिया और फिर उसकी खूबपिटाई की.

इसके बाद जुटी भीड़ ने भी आरोपी को पीटना शुरू कर दिया और वहीं मासूम को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. इस खबर के मिलते ही पहुंची पुलिस ने उसे भीड़ से छुड़ाया और थाने लेकर गई. वहीं कड़ी पूछताछ होने के बाद आरोपी ने अपना अपराध कबूल कर लिया है और अब उसकी सजा के लिए उसे पेश किय जाएगा.

इंदौर एयरपोर्ट पर दो करोड़ के सोने के साथ गिरफ्तार किए गए चार लोग

शरबत पीते ही बेहोश हुई महिला, होश में आई तो नहीं थे बदन पर कपडे और..

जिसे बॉयफ्रेंड समझकर बनाती रही संबंध, असलियत जानकर उड़ गए होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -