भतीजी ने बुआ को बताई हवसी फूफा की असलियत लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि...
भतीजी ने बुआ को बताई हवसी फूफा की असलियत लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि...
Share:

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में एक मामला जो हाल ही में सामने आया है वह मेरठ का है. इस मामले में जो हुआ है वह रिश्तों को शर्मसार करने वाला है. जी दरअसल इस मामले में सरूरपुर क्षेत्र में एक फूफा ने 11 वर्षीय भतीजी से दुष्कर्म किया है. वहीं पीड़ित पक्ष ने बीते बुधवार को एसएसपी कार्यालय में शिकायत करते हुए आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर दी है. इस मामले में हापुड़ निवासी एक व्यक्ति अपने पूरे परिवार के साथ बुधवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचा और युवक की 11 वर्षीय पुत्री ने बताया कि सरूरपुर क्षेत्र में रहने वाली किशोरी 25 मई को फूफा के यहां आयी थी.

वहीं बीते 27 मई की रात आरोपी फूफा ने किशोरी को बेहोश करके उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील फोटो खींच ली. उसके बाद उन फोटो को वायरल करने और किशोरी के बाप व भाई को जान से मारने की धमकी देते हुए आरोपित ने छह जून तक किशोरी के साथ कई बार दुष्कर्म किया.

इस मामले में अंत में तंग आकर किशोरी ने अपनी बुआ को घटना की जानकारी दी. उसके बाद बुआ ने भी कुछ ऐसा किया कि किशोरी डर गयी. जी दरअसल बुआ ने उसे किसी को कुछ नहीं बताने की नसीहत देते हुए उसके घर छोड़ दिया. वहीं इस मामले में पीड़ित पक्ष का आरोप है कि ''वह घटना की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए कई बार सरूरपुर थाने के चक्कर काट चुके, मगर पुलिस उनकी सुनवाई नहीं कर रही है. पीड़ित पक्ष की शिकायत पर आला अधिकारियों ने मामले में कार्रवाई के आदेश दिए हैं.''

कार ने 4 बच्चों को रौंदा, 3 की मौत से गुस्साई भीड़ ने ड्राइवर को दे दी मौत

मानसिक विक्षिप्त नाबालिग से दुष्कर्म, रिपोर्ट दर्ज करने के लिए घंटों कराया इंतज़ार

दोस्ती की पत्नी के प्यार में पागल था युवक, कर दिया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -