फ्लाइट में भिड़ी स्मृति ईरानी और कांग्रेस नेता, वीडियो हो रहा वायरल
फ्लाइट में भिड़ी स्मृति ईरानी और कांग्रेस नेता, वीडियो हो रहा वायरल
Share:

देशभर में महंगाई के खिलाफ कांग्रेस ने केंद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। जी हाँ और इसी कड़ी में महिला कांग्रेस अध्यक्ष नेटा डिसूजा (Netta Dsouza) ने महंगाई को लेकर फ्लाइट में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) से सवाल पूछा और अब उस दौरान का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल यह सब हुआ दिल्‍ली-गुवाहाटी फ्लाइट में सफर के दौरान। जी दरअसल इस दौरान जब फ्लाइट में नेटा डिसूजा का केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी से सामना हुआ तो उन्होंने रसोई गैस की महंगाई को लेकर सवाल पूछा और इस वीडियो क्लिप को डिसूजा ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर कर दिया है।

आप सभी को बता दें, यूपीए सरकार के दौरान रसोई गैस महंगी होने पर स्मृति ईरानी ने हल्ला बोल दिया था, ऐसे में अब कांग्रेसी नेता स्मृति ईरानी से बढ़ती महंगाई को लेकर लगातार सवाल पूछ रहे हैं। आप देख सकते हैं वीडियो 1 मिनट 11 सेकंड का है, और वीडियो में आप देख सकते हैं कि कांग्रेस अध्यक्ष नेटा डिसूजा (Netta Dsouza) के सवालों का स्‍मृति ईरानी ने सीधा कोई जवाब नहीं दिया। वहीं स्मृति ने नेटा डिसूजा से कहा कि आप पहले लोगों को उतरने के लिए रास्ता दे दीजिए। इससे लोगों को परेशानी हो रही है। जिसपर नेटा डिसूजा कहती हैं कि ये लोगों का ही सवाल है।

इसके बाद इन दोनों के बीच बातचीत के दौरान एक महिला यात्री केंद्रीय मंत्री को ‘हैप्पी बिहू’ विश करती हैं, जिसका वो भी जवाब देती हैं। जिसपर डिसूजा कहती हैं कि ‘हैप्पी बिहू बिना गैस, बिना स्टोव के’। ऐसे में स्मृति कहती हैं कि 'आप झूठ न बोलें, आप गलत कह रही हैं।।' इस वीडियो में स्मृति ईरानी कांग्रेस नेता पर आरोप लगा रही हैं कि वो उनकी मर्जी के बिना वीडियो रिकॉर्ड कर रही हैं। वहीं इसके जवाब में नेटा डिसूजा कहती हैं कि आप अहम पद पर हैं और लोग आपसे जवाब चाहते हैं। केवल यही नहीं बल्कि इस दौरान स्मृति ईरानी कहती हैं कि कोरोना संकट के दौरान लोगों को मुफ्त वैक्सीन लगाई गईं। अब इस समय दोनों के बीच बातचीत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

फिर आतंक मचाने आ रहा कोरोनावायरस!, यहाँ 2 स्कूलों के पांच बच्चे मिले कोविड पॉजिटिव

दुगनी सुरक्षा के बीच होगी अमरनाथ यात्रा, आज से शुरू हुई पंजीकरण की प्रक्रिया

IPL 2022: टीम के लिए रविचंद्रन अश्विन की कुर्बानी, पहली बार कोई हुआ 'रिटायर्ड आउट'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -