कील मुंहासे से परेशान होकर युवती ने की आत्महत्या
कील मुंहासे से परेशान होकर युवती ने की आत्महत्या
Share:

धार: कील मुंहासे से परेशान होकर एक युवती ने अपनी जान दे दी.  सुन कर भले ही इस बात पर किसी को एकबारगी यकीन ना हो लेकिन मध्यप्रदेश के धार जिले की रहने वाली एक होनहार लड़की ने सिर्फ इसलिए अपनी जान दे दी क्योंकि वो उसके चेहरे पर आए पिंपल्स से परेशान थी. 

जानकारी के अनुसार, मामला धार जिले के राजगढ़ कस्बे का है. जहां रहने वाली एक छात्रा दामिनी जैन मुंहासों से परेशान थी. स्थानीय डॉक्टरों के इलाज से कोई फर्क नहीं पड़ रहा था. इस वजह से वो अवसाद में आ गई. उसने पहले कॉलेज जाना छोड़ा और फिर घर से निकलना ही बंद कर दिया. दामिनी के पिता सुनील जैन ने उसे भरोसा दिलाया था कि वो उसे इंदौर के किसी अच्छे डॉक्टर को दिखाएंगे लेकिन दामिनी ने सब्र खो दिया.

दामिनी पिंपल्स को लेकर इतनी परेशान हो गई कि उसने जहर खा लिया. घरवाले जब उसके कमरे में गए तो इस बात का पता चला. फौरन उसे अस्पताल ले जाया गया. वहां से उसे इलाज के लिए राजगढ़ से इंदौर रैफर कर दिया गया. जहां इलाज के दौरान बुधवार को उसकी मौत हो गई.

दरअसल दामिनी का पूरा चेहरा मुंहासों से भर गया था. वो रात दिन इसी बात से परेशान रहती थी. अब उसके परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. परिवार के मुताबिक दामिनी का 2 से 3 डॉक्टरों के पास इलाज चल रहा था लेकिन बावजूद इसके कोई खास फर्क नहीं पड़ा. इसी के चलते उसने कॉलेज जाना भी बंद कर दिया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -