पारिवारिक कलह से तंग आकर व्यक्ति ने पत्नी और खुद पर तेल डालकर लगाई आग, हुई मौत
पारिवारिक कलह से तंग आकर व्यक्ति ने पत्नी और खुद पर तेल डालकर लगाई आग, हुई मौत
Share:

नोएडा: नोएडा थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले हाजीपुर गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने कथित तौर पर परिवारिक क्लेश के कारण पत्नी और खुद के ऊपर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली। इलाज के दौरान व्यक्ति की मौत हो गई, वहीं पत्नी और बीच बचाव करने आई उसकी सास की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मूल रूप से पश्चिम बंगाल का निवासी मोहनदास (45) हाजीपुर गांव में सुखबीर के मकान में किराए से रहता था। उसका उसकी पत्नी लक्ष्मी (36) के साथ विवाद चल रहा था और गौतमबुद्ध नगर की पारिवारिक अदालत में उनका मामला विचाराधीन था। उन्होंने बताया कि बुधवार सुबह किसी बात को लेकर लक्ष्मी और मोहन में विवाद हो गया। मोहन ने अपनी पत्नी और खुद पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली। इसी बीच बीच- बचाव करने आई पत्नी की मां किरण (65) भी आग की जद में आ गई। 

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लक्ष्मी, मोहनदास तथा किरण को नोएडा के जिला अस्पताल में एडमिट कराया। उनकी बिगड़ती हालत को देखते हुए इलाज के लिए उन्हें दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर किया गया है। उन्होंने बताया की उपचार के दौरान मोहन दास ने दम तोड़ दिया, जबकि उसकी पत्नी और सास की हालत अत्यंत नाजुक बनी हुई है।

मदरसे में नाबालिग छात्रा का बलात्कार करने वाला मौलवी गिरफ्तार, महिला शिक्षिका देती थी साथ

चित्तूर में कर्ज के बोझ से परेशान एक ही परिवार के 3 सदस्यों ने की आत्महत्या

'मेरी मौत का जिम्मेदार रुस्तम अली है, पिताजी उससे बदला लेना..', लिखकर हिन्दू युवती ने लगाई फांसी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -