आलोचना के बीच कोहली ने किया मोहाली की विकेट का बचाव
आलोचना के बीच कोहली ने किया मोहाली की विकेट का बचाव
Share:

मोहाली में खेले गए पहले टेस्ट में भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 108 रनों से हराया था. उस मैच में भारतीय स्पिनरों ने 19 विकेट लिए थे. यहाँ की पिच स्पिनरों के लिए काफी मददगार साबित हुई और भारत ने मैच मात्र 3 दिनों में जीत लिया. ऐसे में कई लोगो द्वारा मोहाली के विकेट को लेकर काफी आलोचना की जा रही है. ऐसे में भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली ने शुक्रवार को मोहाली के विकेट का बचाव करते हुए कहा कि, लोगों को स्टेडियम तक आने के लिए आकर्षित करने हेतु ऐसे विकेट बनाने की जरूरत है, जिन पर परिणाम निकल सकें.

कोहली ने दूसरे टेस्ट मैच की पूर्व संध्या पर संवाददाताओं से कहा, "हमें इस बात पर खुश होना चाहिए कि हमें भी परिणाम वाले विकेट मिल रहे हैं. अगर ऐसा नहीं होगा तो फिर लोग नहीं आएंगे और तब विकेट की आलोचना करने वाले कहेंगे कि टेस्ट मैच की लोकप्रियता घट रही है. वे इसे भी नाजायज ठहराएंगे."

गौरतलब है कि मोहाली में भारत की जीत के बावजूद अधिक संख्या में दर्शक स्टेडियम तक नहीं पहुचे थे. कोहली ने कहा कि यह एक बाहरी कारक है और इसका मैच या फिर खिलाड़ियों पर कोई असर नहीं पड़ता है और खिलाड़ी अपने खेल पर पूरा ध्यान लगाते हैं. कोहली ने खिलाड़ियों को ये बता दिया कि वो अच्छे और बुरे प्रदर्शन को दिल पर लेने की जगह उससे आगे निकलते हुए अच्छा प्रदर्शन करने पर ध्यान लगाएं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -