किसान आंदोलन के कारण थमी रफ़्तार, बढ़ सकते हैं फल-सब्जियों के दाम
किसान आंदोलन के कारण थमी रफ़्तार, बढ़ सकते हैं फल-सब्जियों के दाम
Share:

नई दिल्ली: 'किसान आंदोलन' के कारण कई हाइवे और रास्तों पर लंबा जाम लग गया है. ऐसे में दिल्ली की सीमा पर कई ट्रक 48 घंटे से फंसे हुए हैं. उनमें रखे फल और सब्जियां, जिन्हे 24 घंटे के अंदर मंडी पहुँचाया जाना था. वो अब धीरे-धीरे खराब हो रही हैं. इस जाम का सीधा असर आपके किचन बजट पर पड़ने की आशंका जताई जा रही है. 

पंजाब और हरियाणा के किसान राष्ट्रीय राजमार्ग सोनीपत के कुंडली बॉर्डर पर लगातार डटे हुए हैं. उन्हें रोकने के लिए पुलिस भी तैनात खड़ी है. जिस कारण हाई-वे पर कश्मीर से फल लेकर दिल्ली की आजादपुर मंडी को जाने वाले सैकड़ों ट्रक जाम में फंसे हुए हैं. हालात ये हैं कि उनके ड्राइवर्स के लिए पिछले तीन दिन से खाने-पीने का प्रबंध भी नहीं हो पा रहा है. श्रीनगर से सेबों के ट्रक भरकर 24 घंटे के अंदर आजादपुर मंडी पहुंच जाते हैं. मगर जाम में फंसे होने के कारण फल और सब्जियां लगातार खराब हो रही हैं. ट्रक ड्राइवरों का कहना है कि वह काफी परेशान हैं. सरकार से उनकी मांग है कि उनकी गाड़ियों को जाम से बाहर निकाला जाए. 

सिंधु बॉर्डर पर स्थिति तनावपूर्ण बन रही है. ऐसा लग रहा है कि आगामी 24 घंटे तक इस स्थिति में परिवर्तन नहीं होने वाला है. अब देखना है कि गाड़ियां जिनमें लाखों की फल और सब्जियां खराब हो रही हैं, उनका क्या होगा? यदि हालात नहीं बदलते हैं, तो इसका असर आपके किचन बजट पर पड़ सकता है. 

सोने-चांदी की कीमतों में हुआ बड़ा बदलाव, यहाँ जानें आज का भाव

PNB के ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, 1 दिसंबर से बदलेगा ये नियम

सेबी ने NDTV के प्रमोटरों, प्रणय रॉय और राधिका रॉय को 2 साल के लिए पूंजी बाजार से किया प्रतिबंधित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -