फल व्यवसायी को गोली मारी, हालत गंभीर
फल व्यवसायी को गोली मारी, हालत गंभीर
Share:

पटना : अपराधियों के मंसूबे और हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे है इस मामले में बिहार और भी आगे है. ताजा मामला बक्सर का है जहां बुधवार की सुबह बेखौफ अपराधियों ने एक फल व्यवसायी को गोली मार दी. घटना मॉडल थाना इलाके के आईटीआई मैदान इलाके की है. इससे पहले बेगूसराय में भी अपराधियों ने मंगलवार की रात व्यवसायी पिता-पुत्रों को गोली मार दी थी.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सुबह करीब 7 बजे व्यवसायी कन्हैया चौधरी फल खरीदने के लिए मंडी जाने के लिए घर से निकला था. इसी दौरान आईटीआई फील्ड के पास अपराधियों ने उस पर फायरिंग कर दी. गोली लगने से घायल हुए व्यवसायी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उसे इलाज के डॉक्टरों ने उसे पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया.

व्यवसायी की नया बाजार मठिया मोड़ के पास फल की दुकान है. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस के मुताबिक अपराधियों ने व्यवसायी को लूट के उद्देश्य से गोली मारी है. बाइक पर सवार तीन की संख्या में रहे बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया. पुलिस फिलहाल मामले की पड़ताल में जुटी है. पूछताछ के बिनाह पर ही आगे कि कार्यवाही आगे बधाई जा सकेगी. मामला आपसी रंजिश का लग रहा है.

दो गुना बढ़ चुका मानवतस्करी का धंधा

उत्तरप्रदेश में विधवा महिला से गैंगरेप

दिल्ली में मासूम को लालच देकर रेप की कोशिश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -