इनके लिए दूध हॉलैंड से आता है, आखिर ये केआरके इतना पैसा कहाँ से लाता है ?

कमाल आर खान उर्फ़ केआरके को कौन नहीं जानता। इनका असली नाम रशीद खान है। केआरके को विवाद करना काफी पसंद है इसीलिए वो हमेशा खबरो में बना रहता है। बिग बॉस के घर में चीज़ों को इधर उधर फेंकना हो या सेलेब्रिटी को गालिया देना हो केआरके का नाम सभी जगह मशहूर है। इनका दावा है कि ये 20 हज़ार स्क्वेयर फ़ीट वाले घर में रहते है, दूध होलेंड से मंगवाते है और चाय फ्रांस की पीते है। लेकिन आज तक यह समझ नहीं आया कि अणखीसर इन सबके लिए पैसा आता खान से है। आज हम आपको बताते है -

ये जनाब यूपी के है और हीरो बनने के लिए इन्होंने अपना घर छोड़ दिया। 2005 में बतौर प्रोड्यूसर इन्होंने पाना करियर शुरू किया। इसके बाद कीआरकी ने लौ बजट की काफी भोजपुरी फिल्मे भी की साथ ही एक देशद्रोही नाम की फिल्म भी की जिसकी बदौलत लोग इन्हें जानते है। अब ये गारमेंट एक बिजनेस करते है, और खाड़ी के देशो में मजदुर भेजते है। शेख लोगो को मजदुर सप्लाई भी करते है। केआरके का खुद का बिजनेस है जिसका नाम टाइकून है।

खबरों की माने तो केआरके ने दुबई में काफी बड़े - बड़े इन्वेस्टमेंट कर रखे है। अब ये कहना गलत नहीं होगा की पानी दुनिया में केआरके उतना ही फेमस स्टार अहि जितना की शाहरुख खान। एसआरके के बंगले का नाम मन्नत है जोकि मुम्बई में है। लेकिन केआरके के बंगले का नाम जन्नत है जोकि दुबई में है।

यहाँ लड़कियों के जिस्म को बेचा जाता है महज़ 10 रूपए में

यहाँ सेक्स वर्कर के साथ सेक्स करने के लिए पुलिस दे रही है पैसे

इन्होंने साबित कर दिया की हंसने से तस्वीर अच्छी आती है

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -