ऊपर से नीचे तक इस एक्ट्रेस ने ब्लैक ड्रेस से ढका अपना शरीर, जिसे देख उर्फी की भी उड़ जाएगी नींद
ऊपर से नीचे तक इस एक्ट्रेस ने ब्लैक ड्रेस से ढका अपना शरीर, जिसे देख उर्फी की भी उड़ जाएगी नींद
Share:

सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद की अतरंगी ड्रेस हमेशा ही चर्चाओं में बनी हुई है। लेकिन हॉलीवुड स्टार ने उर्फी को भी फैशन के मामले में पीछे छोड़ चुका है। एक बारगी खुद उर्फी भी ये लुक देखकर डर जरूर सकरी है। किम कार्दशियन (Kim Kardashian) सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। इनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है। हाल ही में किम कार्दशियन ने खुद का एक ऐसा वीडियो पोस्ट कर चुकी है, जिसे देखकर फैन्स हैरान हो चुके हैं। किम कार्दशियन को इस वीडियो में पहचान पाना कठिन हो रहा है, क्योंकि उन्होंने केवल आंखों के अलावा अपनी पूरी बॉडी को ब्लैक शिमरी ड्रेस से कवर भी कर चुके है। किम कार्दशियन ने जो वीडियो पोस्ट किया है, उसमें वह सिर से लेकर पैर तक कुद को ढकी दिखाई दे रही है। 

अजीब है किम का आउटफिट:  ब्लैक कलर की सीक्वेंस ड्रेस नीचे से भी सिली हुई है जो किम कार्दशियन को ब्लैक मरमेड लुक देती हुई दिखाई दे रही है। ऑफ व्हाइट कलर के सोफा सेट पर किम कार्दशियन लेती हुई विक्ट्री साइन पोज कैमरे में देती हुई दिखाई दे रही है। किम कार्दशियन की टोन्ड बॉडी पर फैन्स फिदा होने लगे है। वैसे देखा जाए तो किम कार्दशियन की यह ड्रेस है तो दिलचस्प, लेकिन इंटरनेट पर यह ट्रोल्स के निशाने पर आ चुकी है। एक यूजर ने लिखा, "हमें लगा कि हम सभी ने मास्क को गुडबाय बोल दिया है, लेकिन ये क्या।" एक और यूजर ने लिखा, "अमेरिकन हॉरर स्टोरी लग रही हो, लेकिन सही है, मौज करो।" एक तीसरे यूजर ने लिखा, "हमें तो आपको देखकर ही डर लग गया। कितनी खतरनाक दिख रही हो।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @kimkardashian

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब किम कार्दशियन ने अपने फैशन सेंस से सभी को चौंका दिया जा चुका है। जिसके पूर्व भी किम कार्दशियन कई ड्रेसेस ऐसी पहन चुकी हैं, जिसमें उनके लुक्स की सुर्ख़ियों बनी हुई है। अजब-गजब फैशन सेंस के चलते वह ट्रोल्स के निशाने पर भी आती हैं। बता दें कि किम कार्दशियन Balenciaga की ब्रैंड एम्बेस्डर हैं। इससे पहले इसी ब्रैंड का किम कार्दशियन ने फुल बॉडीसूट पहना था, जिसपर शिपिंग टेप लगा रखा था। 

इस मॉडल ने जल्दबाजी में खाया कबाब, फिर हुआ कुछ ऐसा कि...

फूलों से सजे रथ से लेकर वेडिंग प्लेस तक ब्रिटनी स्पीयर्स की फोटो देख दीवाने हुए फैंस

क्रीम टी-शर्ट के साथ दो चोटियों में नजर आई प्रियंका की जेठानी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -