इन टिप्स से करें बेहतरीन आई मेकअप और पाएं खूबसूरत लुक
इन टिप्स से करें बेहतरीन आई मेकअप और पाएं खूबसूरत लुक
Share:

सभी महिलाये चेहरे की खूबसूरती बढ़ाने के लिए आँखों के मेकअप पर ज्यादा ध्यान देती है और इसके लिए वे पार्टी हो या ऑफिस, हर जगह के हिसाब से आंखों पर अलग-अलग मेकअप डीटेलिंग करती है. तो आज हम बताएंगे की आप और भी बेहतर तरीके से आई मेकअप किस तरह कर सकते है. आँखों की खूबसूरती के लिए न्यूट्रल शैडो सबसे अच्छा आई मेकअप है, इसमें आँखों पर ब्राउन, रिच कॉपर, ब्रिक रंग के आईलाइनर की मोटी लकीर आंखों के ऊपर दी जाती है ये आपकी आँखों को स्टनिंग लुक देगा साथ ही आईशैडो आंखों के नीचे और ऊपर पलकों पर फैलाने से आंखे और भी खूबसूरत लगेगी.

आप चाहे तो प्रिटी ग्रीन आई मेकअप का इस्तेमाल कर सकते है ये काफी ट्रेंड में भी चल रहा है ये नाइट पार्टीज के हिसाब अच्छा आई मेकअप है इसमें आँखों पर काजल से पतली रेखा आंखों के ऊपरी और नीचे की आउटलाइन को कवर करते हुए बाहर की ओर कोने तक निकालें. इससे आपकी आँखों को खूबसूरत लुक मिलेगा.

आँखों को बोल्ड करने के लिए क्लियोपेट्रा आई मेकअप सबसे बेस्ट माना जाता है इसको इस्तेमाल करने के लिए आंखों के कोरों के दोनों तरफ ऊपर और नीचे डार्क, शिमर लाइनर की पट्टी और साथ में गहरे काले या नेवी ब्लू रंग का आईशैडो का प्रयोग किया जाता है.

ये भी पढ़े

होंठो पर लिपस्टिक लगाने के लिए अपनाये ये टिप्स

स्ट्रेट बालों को इन आसान तरीको से करे कर्ली, और पाए खूबसूरत लुक

खजूर के इस्तेमाल से चेहरे को बनाये खूबसूरत

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -