इस माह के अंतिम दिन से होटलों को मिल सकती है पर्यटन मंत्रालय की मंजूरी

इस माह के अंतिम दिन से होटलों को मिल सकती है  पर्यटन मंत्रालय की मंजूरी

नई दिल्ली: बीते कई दिनों से देश भर में कोने कोने में बढ़ता जा रहा कोरोना का संक्रमण लोगों के लिए बड़ी परेशानी का कारण बन चुका है, इस वायरस की चपेट में आने से हर आज मानवीय पहलू तबाही की कगार पर पहुंच चुका है. हर दिन इस वायरस के कारण न जाने ऐसे कितने परिवार है जी मौत का शिकार हो रहे है, वहीं इस वायरस का संक्रमण लोगों की जान का दुश्मन बनता जा रहा है रोजाना इसकी चपेट में आने से लाखों लोग संक्रमित हो रहे है. 

30 जून तक होटलों के वर्गीकरण को पर्यटन मंत्रालय की मंजूरी: जंहा इस बात का पता चला है कि लॉकडाउन के बीच पर्यटन मंत्रालय ने होटलों और अन्य रहने वाली इकाइयों के वर्गीकरण की समय सीमा को 30 जून तक बढ़ा दिया है. मंत्रालय पर्यटकों के विभिन्न वर्गों के लिए अपेक्षित मानकों के अनुरूप स्टार रेटिंग प्रणाली के तहत होटलों का वर्गीकरण करता है. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि प्रमाणन पांच साल की अवधि के लिए वैध है. इतना ही नहीं मंत्रालय ने एक बयान में कहा कि कोविड-19 महामारी और लॉकडाउन से आतिथ्य उद्योग पर बुरा असर पड़ा है. मौजूदा स्थिति को देखते हुए इनके वर्गीकरण की समय सीमा को बढ़ाया गया है.

आंध्र प्रदेश : पूर्वोत्तर राज्यों के लिए श्रमिक एक्सप्रेस रवाना: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आंध्र प्रदेश पुलिस ने जानकारी दी है कि पुलिस महानिदेशक (DGP) गौतम सवांग ने विजयवाड़ा से नॉर्थ ईस्ट राज्यों के लिए एक श्रमिक एक्सप्रेस को रवाना किया, जिसमें 1400 यात्री सवार थे.

कोरोना से 170 लोगों ने एक दिन में गवाई जान, संक्र​मण का आंकड़ा पहुंचा डेढ़ लाख के पार

फोटोग्राफर ने सलमान से कही थी भाग्यश्री को लिपलॉक करने की बात, एक्टर ने दिया था यह जवाब

फना के 14 साल पूरे होने पर काजोल ने शेयर की तस्वीर