टाटा टियागो से लेकर टियागो तक इन कारों में मिल रहा भारी डिस्काउंट
टाटा टियागो से लेकर टियागो तक इन कारों में मिल रहा भारी डिस्काउंट
Share:

Tata Motors ने बीते कुछ माह से अपने वाहनों की बिक्री में अच्छी बढ़त अपने नाम कर ली है। इसी बिक्री को और बढ़ाने के लिए कंपनी ने इस महीने अपने वाहन मॉडलों पर 40,000 रुपये तक के ऑफर्स देने का भी एलान भी किया है। टाटा मोटर्स की कारों पर यह ऑफर्स 31 मार्च, 2022 तक स्टॉक रहने तक लागू होगा। यहां हम आपको टाटा मोटर्स के सभी कार मॉडल्स पर मिलने वाले ऑफर और डिस्काउंट के बारें में जानकारी देने जा रहे है।

टाटा टियागो (डिस्काउंट- 20,000 रुपये): टाटा मोटर्स टियागो हैचबैक के XE, XM, XT, XZ और उससे ऊपर के वैरिएंट्स पर 40,000 रुपये तक की भारी छूट भी दी जा रही है। यह ऑफर टियागो के CNG  मॉडल्स पर लागू नहीं हो रहा है। Tata Tiago XE, XM, XT पर 10,000 रुपये का एक्सचेंज पर भी छूट दे रहा है, वहीं टियागो XZ और उससे ऊपर के वैरिएंट्स पर 10,000 रुपये का ग्राहक स्कीम और 10,000 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट का फ़ायदा भी उठा सकते है।

टाटा टिगोर (डिस्काउंट- 20,000 रुपये): टाटा टिगोर कॉम्पैक्ट सेडान पर भी इस माह कई तरह के ऑफर्स भी दिए जा रहे है। आप टिगोर की खरीद पर 20,000 रुपये का आकर्षक डिस्काउंट का लाभ भी उठा पाएंगे। कंपनी टिगोर के XE और XM वैरिएंट पर 10,000 रुपये तक की छूट दी जा रही है। वहीं XZ और उससे ऊपर के वैरिएंट्स पर 10,000 रुपये का ग्राहक स्कीम और 10,000 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट भी मिल रहा है।

टाटा नेक्सन (डिस्काउंट- 15,000 रुपये): टाटा की नेक्सन कॉम्पैक्ट एसयूवी के बारें में बात की जाए तो इसकी खरीद पर आप 15,000 रुपये के एक्सचेंज डिस्काउंट का लाभ भी उठा सकते है। टाटा नेक्सन को इंडियन मार्केट में 7.39 लाख रुपये की शुरूआती कीमत पर उपलब्ध कर दिया गया है।

आखिरकार बाइक लवर्स का इंतज़ार हुआ खत्म, लॉन्च हुई डुकाटी स्क्रैम्बलर ट्रिब्यूट

भारत में लॉन्च हुई नई लेक्सस एनएक्स हाइब्रिड SUV, जानिए क्या है कीमत

इस माह की 15 तारीख का धमाल मचाने आ रही है ये शानदार बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -