स्कोडा से लेकर वेन्यू तक इसी माह लॉन्च होने जा रही ये कारें
स्कोडा से लेकर वेन्यू तक इसी माह लॉन्च होने जा रही ये कारें
Share:

वर्ष 2022 में बहुत बड़ीसंख्या में ईवी पेश की जा चुकी है, लेकिन यह इडस्ट्री का सिर्फ एक पहलू है. ICE इंजन वाली कारें अभी भी पेश की जा रही है और इस जून में लॉन्च के लिए कुछ रोमांचक प्रोडक्ट्स तैयार हैं. SUV से लेकर मिड-साइज़ सेडान तक अलग-अलग तरह की कारें इस माह इंडियन शोरूम में आने की प्रतीक्षा कर रहे हैं. यहां कुछ अपकमिंग कारों की लिस्ट दी चुकी हैं जिनको आप खरीदने का मन बना लेंगे. 

स्कोडा स्लाविया: Virtus उसी MQB A0 IN प्लेटफॉर्म पर बेस्ड है जो स्कोडा स्लाविया को भी दर्शाता है और इसे मार्च में विश्व स्तर पर पेश किया जाने वाला है. मिड-साइज सेडान दो वेरिएंट में लॉन्च की जा सकती है, डायनेमिक लाइन और परफॉर्मेंस लाइन. जबकि पहला 1.0-लीटर TSI इंजन के साथ दिया जा रहा है  जो 115 hp और 178 Nm के टार्क के लिए अच्छा है. बाद वाला 1.5-लीटर इंजन के साथ  पेश किया जा रहा है जो 150 hp और 250 Nm का टार्क भी जनरेट कर सकता है. दोनों इंजन मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ उपलब्ध हैं. जबकि 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन एक सामान्य इकाई है, 1.5-लीटर TSI में 7-स्पीड DCT मिलता है, और 1.0-लीटर TSI में 6-स्पीड ऑटोमैटिक विकल्प भी दिया जा रहा है.

हुंडई वेन्यू फेसलिफ्ट (Hyundai Venue Facelift) (मिड जून): Hyundai Venue सबसे लोकप्रिय सब-4 मीटर SUVs में से एक बताई जा रही है और इस माह इसे मिड-साइकिल फेसलिफ्ट के लिए स्लेट भी किया जा चुका है. SUV की कई तस्वीर पहले ही नेट पर सामने आ चुकी हैं और उन तस्वीरों के मुताबिक आने वाली वेन्यू वेन्यू में एक नया फ्रंट एक पट्टी की तरह और आकर्षक हो सकता है जो अपडेटेड टक्सन और फॉरेन मार्केट में बिकने वाले पलिसडे पर भी देखा जा चुका है. ये 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन विकल्प, 1.2-लीटर पेट्रोल और 1.5-लीटर डीजल इंजन विकल्प को बनाए हुए रखना चाहता है.

टाटा की इन कारों पर आपको दिया जा रहा शानदार ऑफर

टाटा की इन कारों में मिल रहा बंपर ऑफर

इस स्कूटर के प्राइस में खरीद सकते है 2 नई Royal Enfield

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -