सलमान खान से लेकर दीपिका पादुकोण तक ने दिए विरूष्का की बेटी को लाखों के गिफ्ट्स
सलमान खान से लेकर दीपिका पादुकोण तक ने दिए विरूष्का की बेटी को लाखों के गिफ्ट्स
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा हाल ही में माँ बनी हैं। जी दरअसल उनके घर में छोटी सी परी का जन्म हुआ है और इस समय अनुष्का और विराट दोनों ही बड़े खुश हैं। बीते दिनों ही अनुष्का ने अपनी बेटी वमिका की पहली झलक पूरी दुनिया को दिखा दी है। वैसे उसी के बाद से उनकी बेटी वमिका चर्चाओं मे हैं। फिलहाल अनुष्का की बेटी का चेहरा तो नजर नहीं आया है लेकिन यह पता चला है कि फिल्मी सितारों ने उन्हें क्या गिफ्ट भेजा है। जी हाँ, स्टार्स ने नन्हीं वमिका के लिए महंगे-महंगे गिफ्ट्स भिजवाए हैं। आज हम आपको वही बताने जा रहे हैं।

* एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान ने अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी वमिका को एक बेहद प्यारा डॉल हाउस भिजवाया है। जिसकी कीमत 1 लाख रुपये कही जा रही है।

* एक रिपोर्ट को माने तो फिल्म स्टार शाहरुख खान ने वमिका को डायमंड का ब्रेसलेट गिफ्ट किया है। सामने आने वाली खबरों की माने तो अक्षय कुमार ने वमिका को सोने की पायल दी है।

* अब बात करें आमिर खान की तो उन्होंने वमिका को गोल्डन प्लेटेड क्रैडल (बेबी का बेड) गिफ्ट किया है, जिसकी कीमत 1.70 लाख रुपये बताई गई है।

* बॉलीवुड के स्टार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने वमिका को सोने की चेन गिफ्ट की है जिसकी कीमत 1.80 लाख रुपये बताई जा रही है।

* खबरों के मुताबिक कैटरीना कैफ ने भी एक प्यारा सा डॉल हाउस ही वमिका के लिए भिजवाया है। जिसकी कीमत करीब 70,000 कही जा रही है।

*  नीली आँखों वाली एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने वमिका को काफी महंगी हैंडमेड चॉकलेट्स गिफ्ट की हैं।

बॉलीवुड पर भड़कीं हिमांशी खुराना, कहा- 'घर के ही अगर बात समझते तो बाहर वालों...'

सचिन का अपमान होते देख बोले देवेंद्र फडणवीस- 'क्या बर्दाश्त करेंगे MVA के नेता'

सचिन तेंदुलकर की तस्वीर पर 'कांग्रेस' ने क्यों पोती कालिख ? जानें पूरा माजरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -