Scorpio-N से लेकर Citroen C3 तक इन कारों की जल्द होगी लॉन्चिंग
Scorpio-N से लेकर Citroen C3 तक इन कारों की जल्द होगी लॉन्चिंग
Share:

वर्ष 2022 में बहुत बड़ीसंख्या में ईवी पेश की जा चुकी है, लेकिन यह इडस्ट्री का सिर्फ एक पहलू है। ICE इंजन वाली कारें अभी भी पेश की जा रही है और इस जून में लॉन्च के लिए कुछ रोमांचक प्रोडक्ट्स तैयार हैं। SUV से लेकर मिड-साइज़ सेडान तक अलग-अलग तरह की कारें इस माह इंडियन शोरूम में आने की प्रतीक्षा कर रहे हैं। यहां कुछ अपकमिंग कारों की लिस्ट दी चुकी हैं जिनको आप खरीदने का मन बना लेंगे। 

महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन (Mahindra Scorpio-N) (27 जून): महिंद्रा एंड महिंद्रा ने आखिरकार 'SUV के बिग डैडी', स्कॉर्पियो-एन की लॉन्च तिथि का भी एलान कर दिया है। नई स्कॉर्पियो को मौजूदा-जेन स्कॉर्पियो उर्फ स्कोप्रीओ क्लासिक के साथ बेचा जाने वाला है, लेकिन पहले वाली स्कॉर्पियो को बाद वाले की तुलना में प्रीमियम कीमत दी जाने वाली है। महिंद्रा एंड महिंद्रा ने पहले से ही अपकमिंग स्कॉर्पियो-एन के बाहरी डिजाइन का का भी एलान कर दिया गया है, इसमें लेटेस्ट जनरेशन के स्कॉर्पियो क्लासिक के चौकोर डिजाइन की तुलना में ज्यादा गोल कोने हैं। नई स्कॉर्पियो पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्पों के साथ पेश की जाने वाली है, लेकिन लॉन्च के दिन इसकी खासियतों की पुष्टि भी की जाने वाली है।

सिट्रोएन सी3 (Citroen C3) (जून के अंत में): फ्रांसीसी निर्माता, Citroen ने इंडिया में C5 Aircross, एक प्रीमियम SUV के साथ शुरुआत कर दी है,  अब निर्माता अपना पहला क्रॉसओवर C3 पेश करने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुके है। कंपनी के CMP मॉड्यूलर प्लेटफॉर्म पर बेस्ड, C3 एक सब-4 मीटर क्रॉसओवर हो सकता है जो 1.2-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन विकल्प से ऑपरेट होने का अनुमान लगाया जा रहा है। लॉन्च होने पर C3 का मुकाबला टाटा पंच, मारुति इग्निस और निसान मैग्नाइट से हो सकता है।

टाटा की इन कारों पर आपको दिया जा रहा शानदार ऑफर

टाटा की इन कारों में मिल रहा बंपर ऑफर

इस स्कूटर के प्राइस में खरीद सकते है 2 नई Royal Enfield

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -