इस साल रॉयल एनफील्ड से लेकर डुकाटी स्ट्रीटफाइटर तक लॉन्च की जाएगी ये बाइक्स
इस साल रॉयल एनफील्ड से लेकर डुकाटी स्ट्रीटफाइटर तक लॉन्च की जाएगी ये बाइक्स
Share:

2021 में धीमी रफ्तार के उपरांत  इंडियन ऑटोमोबाइल मार्केट एक बार फिर अपनी रफ्तार को और भी तेज कर रहा है. इंडिया में इस वर्ष कई धांसू बाइक्स एंट्री करने जा रही है. जी हां, 2022 अपकमिंग बाइक्स की लिस्ट में Royal Enfield  से लेकर KTM आरसी 390 (KTM RC390) समेत कई बेहतरीन बाइक्स हैं, तो आइए जानते हैं 2022 में लॉन्च होने वाली बाइक्स के बारें में बताने जा रहे है...

रॉयल एनफील्ड Hunter 350: स्क्रैम 411 के उपरांत Royal Enfield इंडियन मार्केट में नई हंटर 350 मोटरसाइकिल लॉन्च करने जा रही है. यह बाइक, Meteor 350 पर बेस्ड होगी. ये बाइक ऑफ-रोडिंग के लिए बेस्ट होने वाली है.

न्यू-जेन KTM RC390: RC200 इंडिया में पहले ही लॉन्च कर दी गई है. नई जेनरेशन की KTM RC 390 भी जल्द ही इंडियन मार्केट में लॉन्च के लिए तैयार है. न्यू-जेन अपडेट के उपरांत बाइक को एक नया आउट डिजाइन, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल और कई एडवांस फीचर्स के साथ लॉन्च की जाने वाली है. लॉन्च होने पर इसकी कीमत मौजूदा मॉडल से थोड़ा अधिक होने वाला है.

डुकाटी स्ट्रीटफाइटर V2: डुकाटी स्ट्रीटफाइटर V2 बहुत जल्द इंडियन में लॉन्च भी की जा सकती है. यह बाइक पहली बार नवंबर 2021 में सामने आई थी. यह पैनिगेल V2 के समान प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करती है. इसमें आपको 955cc का इंजन देखने को मिल सकता है, जो सुपरक्वाड्रो का उपयोग करती है.

जल्द ही लॉन्च की जाएगी रॉयल एनफील्ड की दमदार मोटरसाइकिल, जानिए क्या होंगे फीचर्स

Hyundai की इन कारों में मिल रहा है शानदार ऑफर

आने वाले साल टोयोटा इनोवा होगी लॉन्च, जानिए क्या होगी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -