रानी से लेकर आम्रपाली तक सबसे ज्यादा चार्ज लेती है ये अभिनेत्रियां
रानी से लेकर आम्रपाली तक सबसे ज्यादा चार्ज लेती है ये अभिनेत्रियां
Share:

भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलैरिटी तेजी से बढ़ने लगी है. भोजपुरी के धमाकेदार गानों पर तो आपको आज कल हर कोई थिरकता हुआ दिखाई देता है. भोजपुरी अभिनेत्री के सिजलिंग डांस मूव्स और दिलकश अदाओं पर हर कोई फिदा हो जाता है. पॉपुलैरिटी के केस में भी भोजपुरी एक्ट्रेसेस बड़ी-बड़ी स्टार्स को भी मात दे रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भोजपुरी सिनेमा में आज भी मेल एक्टर्स को फीमेल एक्ट्रेस से अधिक फीस दी जाती है. लेकिन कई अभिनेत्रियां ऐसी हैं, जो अपनी फीस के केस में एक्टर्स को टक्कर दे रही है. तो चलिए जानते है कौन है भोजपुरी की सबसे हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस... 

आम्रपाली दुबे: आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे फेमस और फेवरेट अभिनेत्रियों में शामिल हो चुकी है. आम्रपाली के सिजलिंग डांसिंग स्टाइल पर उनके फैंस फिदा हो जाते है. आम्रपाली को भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी अभिनेत्री भी कहा जाता है. ख़बरों की माने तो एक्ट्रेस एक मूवी के लिए 25 से 30 लाख रुपये चार्ज करती हैं. 

रानी चटर्जी: भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी आज किसी की पहचान की मोहताज़ नहीं है. रानी चटर्जी ने कई भोजपुरी मूवी में अपनी एक्टिंग और डांस से जलवे बिखेरे हैं. रानी भोजपुरी सिनेमा की सफल अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है. ख़बरों का कहना है कि रानी 20 से 25 लाख रुपये की फीस लेती हैं. 

जल्द ही बॉलीवुड के स्टार से साथ नज़र आने वाली है ये साउथ एक्ट्रेसेस

बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक चलता है इन एक्ट्रेसेस का सिक्का

धनंजय की अगली फिल्म 'होयसला' का टाइटल पोस्टर हुआ आउट, चेक पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -