पुष्पा से लेकर वकील साब  तक इन मूवी ने इस साल सिनेमा हॉल में मचाया धमाल
पुष्पा से लेकर वकील साब तक इन मूवी ने इस साल सिनेमा हॉल में मचाया धमाल
Share:

इस वर्ष साउथ की कई फिल्मों ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है. आइए जानते हैं इस साल की बेस्ट फिल्मों के बारे में जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई  कर ली है.

पुष्पा: द राइज: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की मूवी 'पुष्पा: द राइज' बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने में लगी हुई है. ये मूवी 17 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज की गई थी. खास बात ये है कि इस मूवी को हिंदी भाषा में भी लेकर आए हैं जिसका सीधा फायदा मेकर्स को मिलने लगा है. पुष्पा ने 200 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है.
 
लव स्टोरी: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लव स्टोरी (Love Story) एक रोमांटिक ड्रामा मूवी है जिसमें नागा चैतन्य और साई पल्लवी लीड रोल में नज़र आ रहे है. इस मूवी में सिंपल लवस्टोरी को दर्शाया गया है. इस मूवी ने दर्शकों का दिल जीत लिया और बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ रुपय से ज्यादा की कमाई की थी.
 
वकील साब: एक्टर पवन कल्याण ने पॉलिटिक्स में शामिल होने  के उपरांत मूवी छोड़ दी थी और एक बार फिर वकील साब से पर्दे पर वापसी कर चुके है. वकील साब पिंक मूवी का हिंदी रीमेक है. पवन कल्याण की एक्टिंग ने लोगों को एक बार फिर सिनेमाघरों तक लाने का कार्य किया है. इस मूवी ने 90 करोड़ रुपये की कमाई की.

कीर्ति सुरेश ने एक मनमोहक तस्वीर साझा की

दुबई में नयनतारा और विग्नेश शिवन का शानदार वेकेशन आपको अपनी अगली छुट्टी का सपना देगा

आने वाले साल के इस माह में रिलीज़ की जाएगी विजय और अनन्या की फिल्म लाइगर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -