शादी से लेकर बेबी होने तक पहले ही कर दी गई थी निक और प्रियंका को लेकर ये भविष्यवाणी

वर्ष 2019 में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के प्रेग्नेंट होने की खबरें मीडिया पर वायरल हुई थी. बाद में प्रियंका की मॉम मधु  ने इन अफवाहों पर रिएक्ट करते हुए साफ कर दिया था कि अभी ऐसा कुछ नहीं है. उस वक्त ये भविष्यवाणी की गई थी कि अभी तो नहीं, लेकिन 2 वर्ष के उपरांत निक प्रियंका की गोद में बच्चा होगा. इसके साथ साथ खबर ये भी है कि जिन्होंने निक प्रियंका के बच्चे की भविष्यवाणी की, उन्होंने ही निक प्रियंका का विवाह से  तकरीबन 13 वर्ष  पहले ही उनके विवाह का प्रिडिक्शन किया था.

प्रियंका चोपड़ा को लेकर की गई थी भविष्यवाणी: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, न्यूमरोलॉजिस्ट संजय बी जुमानी ने ये भविष्यवाणी की थी. स्पॉटबॉय के एक रिपोर्टर ने इस बारे में जुमानी से वार्ता भी की थी. वर्ष 2019 में जब निक प्रियंका को बेबी होने की अफवाह खूब वायरल हुई. तब संजय बी जुमानी ने भविष्यवाणी कर कहा था कि अभी नहीं, बल्कि आने वाले 2 वर्ष में प्रियंका मां बन जाएंगी.

13 साल पहले हो गई थी निक प्रियंका की शादी की प्रिडिक्शन!: हाल ही में उन्होंने यह भी कहा है कि- ये भविष्यवाणी उन्होंने 2 वर्ष पहले ही की थी. अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने आगे बोला है कि- 13 वर्ष पहले वह फिल्मफेयर मैग्जीन को एक साक्षत्कार देने वाले थे, जसमें उन्होंने निक और प्रियंका का विवाह का जिक्र करना था. लेकिन उन्हें लगा कि ये लोगों के लिए अविश्वसनीय होने वाला है. क्योंकि ये बहुत पहले ही बात है, हालांकि वह बात आज भी गूगल पर मौजूद है.

क्या पॉलिटिक्स की राह पर जाएंगी प्रियंका चोपड़ा?: इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा है कि- ‘प्रियंका का झुकाव अब पॉलिटिक्स में भी होने लगा है. अभी भी उनकी इच्छा राजनीति से जुड़ने की है. ऐसे में वह भविष्य को लेकर बहुत उत्साहित हैं कि जो उन्होंने भविष्यवाणी की है वह सही साबित हो सकती है कि नहीं. जुमानी ने आगे कहा कि उन्हें गर्व है कि वह न्यूमेरोलॉजी के साथ जुड़े हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में एलान किया कि वह सरोगेसी के माध्यम से एक बच्चे के माता पिता बन गए हैं. वहीं इस खबर से उनके फैंस खुशी से फूले नहीं समान रहे हैं. इसी के साथ ही सोशल मीडिया पर ‘निकयंका’ फैंस उन्हें बधाइयां दे रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

दुनियाभर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी ‘स्पाइडरमैन : नो वे होम‘

प्रियंका के सेरोगेसी से माँ बनने पर KRK ने दिया विवादित बयान, कहा- "गोद लेना और surrogacy से बच्चा पैदा करना..."

आखिर किस वजह से केली क्लार्कसन पूर्व पति ब्रैंडन ब्लैकस्टॉक के साथ रिश्ते को लेकर पहुंची समझौते पर

Most Popular

- Sponsored Advert -