कभी बी ग्रेड फ़िल्में करने वाली इस एक्टर की पत्नी अब बन गई प्रोड्यूसर
कभी बी ग्रेड फ़िल्में करने वाली इस एक्टर की पत्नी अब बन गई प्रोड्यूसर
Share:

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त एक बहुत बेहतरीन एक्टर हैं और उनका जीवन काफी उतार-चढ़ाव से भरा रहा. वहीं जब संजय अपने जीवन के सबसे मुश्किल दौर से गुजर रहे थे उस दौरान उन्हें मान्यता दत्त का साथ मिला और उनके परिवारवालों समेत कई लोग ऐसे थे जो मान्यता संग उनके रिश्ते को लेकर बहुत खुश नहीं थे. जी हाँ, लेकिन एक दूसरे के प्रति प्रेम और विश्वास ने दोनों को बॉलीवुड के मोस्ट लविंग कपल्स की फेहरिस्त में लाकर खड़ा कर दिया है और आज दोनों बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल में से एक हैं. वहीं मान्यता दत्त पर्सनल लाइफ से अलग प्रोफेशनल फ्रंट पर एक नए आयाम की शुरुआत करने जा रही हैं और वह एक प्रोड्यूसर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली हैं.

ऐसे में संजय दत्त की नई फिल्म प्रस्थानम रिलीज होने को तैयार है और इसी फिल्म से मान्यता, संजय दत्त प्रोडक्शन्स बैनर के तले प्रोड्यूसर के तौर पर डेब्यू करने जा रही हैं. आप सभी को बता दें कि यह फिल्म साल 2010 में इसी टाइटल के साथ रिलीज हुई तेलुगु फिल्म का रीमेक है और यह पॉलिटिकल एक्शन फिल्म है. इसी के साथ इस मल्टीस्टारर फिल्म में संजय दत्त लीड रोल में हैं और उनके अलावा जैकी श्रॉफ, मनीषा कोइराला, चंकी पांडे, अली फजल और सत्यजीत दुबे नजर आने वाले हैं.

वैसे मान्यता दत्त की बात करें तो वह फिल्म इंडस्ट्री में पहले बी ग्रेड की फिल्में करने के लिए जानी जाती थीं और इसके अलावा 2008 में आई प्रियदर्शन की कॉमेडी फिल्म मेरे बाप पहले आप में नजर आई थीं. वहीं उसके बाद उन्होंने एक्टर निमित वैश्नव के अपोजिट लवर्स लाइक अस सी फिल्म में काम किया था लेकिन संजू बाबा से शादी के बाद उन्होंने सब छोड़ दिया और अब वह प्रोड्यूसर बनने की राह पर हैं.

B'Day : लेस्बियन का किरदार निभा चुकी ये बॉलीवुड की गॉडमदर

ट्रेलर के एक दिन पहले मेकर्स ने फिर शेयर किया Made In China का पोस्टर

Lootcase Posters : ट्रेलर के पहले निर्माता ने शेयर किये 4 किरदारों के लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -