काम्या पंजाबी से लेकर शायंतनी घोष तक इन एक्ट्रेस को है ऑक्साइड ज्वैलरी का शौक
काम्या पंजाबी से लेकर शायंतनी घोष तक इन एक्ट्रेस को है ऑक्साइड ज्वैलरी का शौक
Share:

वैसे तो आप सभी इस बारें में बखूबी जानते ही होंगे की आज के समय में आम महिला हो या फिर कोई बड़ी एक्ट्रेस हर किसी को ज्वलेरी का बहुत ही शोक होता है. वह सभी हर दिन कोई न कोई नए अंदाज़ में लोगों का ध्यान अपनी और खींचने में कोई कसार नहीं छोड़ती है. वहीं यदि हम बात करें टीवी की अभिनेत्रियों की तो आज कई ऐसे एक्ट्रेसेस है जिन्हे ऑक्साइड ज्वैलरी का बहुत ही शौक है. 

काम्या पंजाबी: टीवी के जाने माने शो 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' फेम काम्य पंजाबी को ज्वैलरी का बहुत शोक है, वहीं अगर कहा जाए कि ऑक्साइड नोजपिंस और फिंगर रिंग्स का सबसे ज्यादा कलेक्शन काम्या पंजाबी के पास मौजूद है तो शायद हम गलत कह रहे है. टीवी की इस बिंदास एक्ट्रेस के पास अब तक का सबसे बड़ा अंगूठी और नोजपिन्स का कलेक्शन है.

करिश्मा तन्ना: अपनी फोटोज से सोशल मीडिया पर धमाल मचाने वाली करिश्मा तन्ना के पास ऑक्साइड कंगन का बहुतसारा कलेक्शन है. करिश्मा तन्ना को नोजपिन पहनना भी बहुत पसंद है.

रुबीना दिलाइक: टेलीविज़न की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक को ऑक्साइड नेकचेैन्स बहुत पसंद हैं. सिंपल और कैजुअल ड्रेस के साथ रुबीना दिलाइक ये नेकचैन्स पहनना कभी नहीं भूलती हैं.

शायंतनी घोष: शांयतनी घोष की गिनती टेलीविज़न की उन अभिनेत्रयों में होती है, जो अपने एक लुक से ही किसी को भी घायल कर देती हैं. शांयतनी को ज्वेलरी पहनने का बहुत शौक है. उनके कलेक्शन में ऑक्साइड ज्वेलरी की तादाद सबसे अधिक है.

ऑक्साइड ज्वैलरी की शौक़ीन है टीवी की ये अभिनेत्रियां

'दिया और बाती हम' की फेम दीपिका सिंह नच बलिए 10 में आएंगी नज़र

असीम और हिमांशी के बाद रिलीज़ हुआ पारस और माहिरा का नया गाना, दोनों के बीच देखने मिली बिग बॉस जैसी केमस्ट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -