घर के काम से लेकर फोटोग्राफी तक की शौक़ीन है सृति झा
घर के काम से लेकर फोटोग्राफी तक की शौक़ीन है सृति झा
Share:

जी टीवी के चर्चित शो 'कुमकुम भाग्य' में प्रज्ञा का रोल प्ले करने वाली अभिनेत्री सृति झा (Sriti Jha) का बर्थडे है। इस खास अवसर पर सृति झा के फैंस को हम कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं, जिनके बारें में शायद ही आप जानते होंगे। सृति झा (Sriti Jha) को है फोटोग्राफी का शौक: सृति झा को फोटोग्राफी करने का बहुत ही ज्यादा शौक है। सृति सोशल मीडिया पर हमेशा ही खुद से खींची हुई फोटोज को साझा करती रहती हैं। इतना ही नहीं सृति झा बहुत टैलेंटेड भी हैं। सृति हर काम में इतना माहिर हैं कि वो अपने सारे काम खुद करना ज्यादा पसंद करती है।

हम बता दें कि सृति झा की गिनती टीवी की उन अदाकाराओं में की जाती है, जो हर एक लम्हें को खुलकर लाभ उठाती हैं।  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya) स्टार सृति को वर्ष भर में 2 से 3 बार कहीं घूमने जाना होता है। सृति का मानना है कि ऐसा करने से वो खुद को डिटॉक्स करने का भी काम कर लेती है।

सृति झा वैसे तो हर टाइम खुद में ही बिजी रहती है लेकिन जैसे ही उन्हें अपने मित्रों का साथ मिलता है तो उसकी खुशी और भी ज्यादा हाई हो जाती है। ख़बरों की माने तो सृति झा (Sriti Jha) को खाली समय में लाइव शोज करना बहुत पसंद है। सृति को हमेशा कई लाइव शोज का हिस्सा बनते हुए देखा गया है। 

बिल गेट्स और तेलंगाना के केटी रामाराव बायोएशिया समिट को संबोधित करेंगे

राखी सावंत से तुलना होने पर उर्फी जावेद ने कह डाली ऐसी बात कि आप हो जाएंगे हैरान

पर्यटन विभाग ने तेलंगाना के आदिवासी मेले के लिए हेलीकॉप्टर सेवा शुरू की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -