फीचर्स से लेकर सेफ्टी तक इन कारों की बीते माह तेजी से बढ़ी मांग
फीचर्स से लेकर सेफ्टी तक इन कारों की बीते माह तेजी से बढ़ी मांग
Share:

साउथ कोरियाई कार निर्माता हुंडई ने अप्रैल 2022 में सेल के मामले में दूसरा स्थान प्राप्त करने में कामयाबी हासिल कर ली है। शानदार बॉडी स्टाइल और बडे़ केबिन की वजह से हुंडई एसयूवी ने बीते माह अच्छी खासी सेल दर्ज कर चुकी है। यहां अप्रैल 2022 के महीने में टॉप हुंडई की सबसे अधिक बिकने वाली कारों की सूची जारी की जा चुकी है। 

Hyundai Creta: Hyundai Creta ने अप्रैल 2022 में 12,651 यूनिट को बेच दिया गया है। बता दें कि हाल ही में, ब्रांड ने 13।51 लाख रुपये के शुरुआती मूल्य पर क्रेटा नाइट एडिशन को लॉन्च किया था। टॉप-स्पेक वेरिएंट की कीमत 18।02 लाख रुपये है (दोनों मूल्य एक्स-शोरूम, पैन-इंडिया हैं)। नया नाइट एडिशन पेट्रोल और डीजल वेरिएंट में उपलब्ध है जिसे 6-स्पीड मैनुअल, 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर और 7-स्पीड IVT यूनिट के साथ जोड़ा जा चुका है।

Hyundai Grand i10 NIOS: Hyundai Grand i10 NIOS की बीते माह 9,123 यूनिट को बेचा गया था। 5-सीटर हैचबैक एंड्रॉयड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ 8-इंच टचस्क्रीन इंफॉर्मेशन डिस्प्ले, वायरलेस चार्जिंग और ऑटो एसी सहित अन्य फीचर्स  से भरा हुआ है। इंडिया में ग्रैंड आई10 NIOS के मूल्य 5।39 लाख रुपये से शुरू हो जाती है और 8।02 लाख रुपये तक जाती है (दोनों कीमतें एक्स-शोरूम हैं)।

Hyundai Venue: Hyundai Venue ने अप्रैल 2022 के माह में 8,392 यूनिट के साथ सेल के मामले में तीसरा स्थान अपने नाम किया है। 9 वेरिएंट में उपलब्ध, 5 सीटों वाली कॉम्पैक्ट SUV का मूल्य 7।11 लाख रुपये से 11।83 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, अखिल भारतीय) तक जाता है। हाल ही में, Hyundai Venue ने इंडिया में 3 लाख सेल यूनिट को पार कर चुका है, जिसमें पेट्रोल मॉडल इसकी 70% बिक्री के लिए भी जिम्मेदार कहा जा रहा है। 

Tesla की भारत में एंट्री के लिए लिया ट्विटर का सहारा

कुछ ऐसी दिखाई देती है Maruti की नई कार

लिमिटेड एडिशन के TVS ने लॉन्च की अपनी नई बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -