फैन ने एरिका से पूछा पार्थ और शाहिर से जुड़ा सवाल, अभिनेत्री ने दिया खूबसूरत जवाब
फैन ने एरिका से पूछा पार्थ और शाहिर से जुड़ा सवाल, अभिनेत्री ने दिया खूबसूरत जवाब
Share:

इन दिनों कसौटी जिंदगी की 2 में प्रेरणा का किरदार निभा रहीं एरिका फर्नांडिस लोगों की पसंदीदा टीवी स्टार हैं. आप सभी को बता दें कि पार्थ समथान के साथ उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद भी आ रही है और इन दिनों वह उनके साथ इश्क की खबरों के लिए भी चर्चाओं में है. ऐसे में हाल में एरिका ने अपने फैंस के साथ #AskEJF का खेल खेला, जहां उन्होंने अपने फैंस से कुछ भी सवाल करने को कहा. ऐसे में इस गेम शो के दौरान एक फैन ने एरिका से उनके दो को-स्टार पार्थ समथान और शाहीर शेख में से किसी एक को चुनने के लिए कहा.

एरिका ने इस सवाल का शानदार तरीके से जवाब देते हुए कहा, "वो दोनों के बीच किसी एक को नहीं चुन सकती हैं क्योंकि पार्थ और शाहीर दोनों ही अलग हैं. आप उनकी तुलना नहीं कर सकते दोनों अपने-अपने तरीके से अच्छे हैं."

आप सभी को बता दें कि एरिका ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो "कुछ रंग प्यार के ऐसे भी" से की थी. इस शो में उनके साथ शाहीर शेख की जोड़ी नजर आई थी जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था और उस समय एरिका का नाम शाहीर संग जुड़ा था. वहीं एरिका फिलहाल 'कसौटी जिंदगी की 2' में दिखाई दे रहीं हैं और ये टीवी शो श्वेता तिवारी के शो 'कसौटी जिंदगी की' का रिबूट है. आप देख रहे होंगे इसमें एरिका प्रेरणा के रोल में और पार्थ समथान अनुराग बसु के किरदार में दिखाई दे रहे हैं और इस शो के बाद से एरिका का नाम पार्थ के साथ जुड़ रहा है.

नए लुक में नजर आईं शिबानी दांडेकर, देखकर घायल हुए फैंस

बढ़ा सुरभि चंदना का मोटापा, ट्रोलर्स ने कहा- 'काम ना मिलने के गम में...'

दयाबेन के लौटने पर आया 'तारक मेहता...' के इस मशहूर किरदार का बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -