अपने पुराने फोन को दे सकते है आप भी नया रूप

अपने पुराने फोन को दे सकते है आप भी नया रूप
Share:

अपने पुराने फ़ोन को अपने स्मार्ट टीवी या स्मार्ट लाइट के साथ टीवी के लिए 'स्मार्ट टीवी रिमोट' या लाइट के लिए 'फिलिप्स ह्यू' और 'स्मार्ट लाइफ़' जैसे ऐप का इस्तेमाल करके जोड़ें। अपने पुराने फ़ोन को इन डिवाइस के लिए एक समर्पित रिमोट कंट्रोल में बदल दें।

समर्पित जीपीएस डिवाइस

अपने पुराने फ़ोन पर Google Maps या Waze जैसे GPS ऐप इंस्टॉल करें। फ़ैक्टरी रीसेट करने और अनावश्यक ऐप हटाने के बाद, ड्राइविंग करते समय आसान नेविगेशन के लिए इसे अपनी कार में एक विश्वसनीय माउंट पर सेट करें।

संगीत बजाने वाला

अपने पुराने फ़ोन को फ़ैक्टरी रीसेट करके उसमें जगह खाली करें। फिर, Spotify, Gaana या JioSaavn जैसे अपने पसंदीदा म्यूज़िक ऐप इंस्टॉल करें और ऑफ़लाइन सुनने के लिए अपने पसंदीदा गाने डाउनलोड करें।

सुरक्षा कैमरा

'अल्फ्रेड', 'एटहोम' या 'मेनीथिंग' जैसे ऐप इंस्टॉल करके अपने पुराने फोन को सुरक्षा कैमरे में बदलें। इसे वाई-फाई से कनेक्ट करें, ऐप सेट अप करें और इसे अपने नए फोन से लिंक करें। पुराने फोन को मॉनिटरिंग के लिए मनचाही जगह पर रखें, जैसे कि एंट्री डोर के पास या लिविंग रूम में, और कहीं से भी लाइव वीडियो फीड देखें।

बच्चों के लिए डिवाइस

अपने पुराने फोन को फ़ैक्टरी रीसेट करें और 'किड्स प्लेस' जैसे पैरेंटल कंट्रोल ऐप इंस्टॉल करें। इसके अतिरिक्त, 'खान अकादमी किड्स', 'एबीसीमाउस' या 'यूट्यूब किड्स' जैसे शैक्षिक ऐप डाउनलोड करें। बच्चों के लिए डिवाइस के स्वस्थ उपयोग को सुनिश्चित करने के लिए समय सीमा निर्धारित करें। इन रचनात्मक तरीकों से अपने पुराने फोन का पुनः उपयोग करने से न केवल आपके गैजेट का मूल्य बढ़ता है, बल्कि इलेक्ट्रॉनिक कचरे को कम करके संधारणीय जीवन में भी योगदान मिलता है।

इस राशि के लोगों को आज आर्थिक मामलों में जोखिम नहीं उठाना चाहिए, जानिए अपना राशिफल

इस राशि के लोगों को वाहन चलाते समय सावधानी बरतनी चाहिए, जानिए अपना राशिफल

इन राशियों के जातकों के लिए आज का दिन रहने वाला है, जानें अपना राशिफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -